विज्ञापन
Story ProgressBack

अपनों के भी सगे नहीं... लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा गैंग की सच्चाई, पुराने गुर्गे ने युवाओं से की ये भावुक अपील

जोधपुर पुलिस से मुठभेड़ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग से जुड़ा एक आरोपी गिरफ्तार हुआ. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने युवाओं से भावुक अपील की जिसमें इन गैंगेस्टरों की सच्चाई बयां हुई है.

Read Time: 3 min
अपनों के भी सगे नहीं... लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा गैंग की सच्चाई, पुराने गुर्गे ने युवाओं से की ये भावुक अपील
युवाओं से अपील करता गिरफ्तार आरोपी

Rajasthan NEWS: कुछ दिनों पहले जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के सदस्य भैरो सिंह को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के वक्त पुलिस से बचने के लिए भैरों सिंह दौड़कर भाग रहा था, इस दौरान वह गिर गया. गिरने से उसके पैर में फैक्चर हो गया था. इसके बाद अस्पताल में उसका उपचार किया गया. लॉरेंस विश्नोई के इस गुर्गे को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया, जहां पुलिस ने उससे पूछताछ की गई.

'इन गैंगेस्टरों के चक्कर में न पड़ें'

वही पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य भैरो सिंह ने बताया कि वह 2017 से लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और अनमोल बिश्नोई के कहने पर जुर्म करता था. साथ ही उसने युवाओं से भावुक अपील करते हुए कहा कि यह लोग (लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और अनमोल बिश्नोई) सिर्फ लोगों का उपयोग करते हैं, जरूरत पड़ने पर किसी भी तरह की कोई भी मदद नहीं करते हैं. ऐसे में युवा लोग इन गैंगस्टर के चक्कर में न पड़ें, नहीं तो उनकी जिंदगी खराब हो जाएगी.

वासुदेव सिंधी मर्डर केस में था शामिल

दरअसल जोधपुर ग्रामीण की पुलिस ने रविवार की शाम को खेड़ापा के बावड़ी क्षेत्र में लॉरेंस बिश्नोई एवं रोहित गोदारा के गुर्गे की जानकारी होने पर उसे पकड़ने के लिए विशेष रूप से ऑपरेशन चलाया था. आरोपी भैरू सिंह पुलिस से खुद को घिरा देखकर भागने लगा, भागते समय वह घायल हो गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी भेरूसिंह के पास से एक अवैध पिस्तौल दो जिंदा कारतूस और अफीम का दूध बरामद किया. भागने के दौरान उसके पैर में फैक्चर हो गया था. जिसका इलाज करने के बाद अस्पताल से उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. अब जोधपुर ग्रामीण पुलिस भैरव सिंह से उसके नेटवर्क और अपराध के बारे में पूछताछ कर रही है. वहीं पूछताछ के दौरान भैरो सिंह ने युवाओं से अपील की भी है. भैरों सिंह जोधपुर के वासुदेव सिंधी मर्डर कांड में भी शामिल रहा है. वैसे वासुदेव सिंधी से लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी देकर पैसे भी मांगे थे और पैसा नहीं देने पर उसकी हत्या करवा दी थी.

ये भी पढ़ें- बीकानेर में ACB ने घूस लेते UIT कैशियर और जूनियर अकाउंटेंट को किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close