विज्ञापन

Rajasthan Road Accident: लक्ष्मणगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर से टक्कर के बाद सड़क पर पलटी रोडवेज बस; 15 यात्री घायल

अनूपगढ़ डिपो आगार की रोडवेज बस जयपुर से रवाना होकर बीकानेर की ओर जा रही थी. इसी दौरान करीब 11:30 बजे सीकर के लक्ष्मणगढ़ कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग पर बलारा तिराए के पास यह एक्सीडेंट हो गया.

Rajasthan Road Accident: लक्ष्मणगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर से टक्कर के बाद सड़क पर पलटी रोडवेज बस; 15 यात्री घायल
ट्रेलर से आमने-सामने की टक्कर के बाद रोडवेज बस पलटी

Rajasthan News: सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में बलारा तिराहे के पास मंगलवार सुबह एक रोडवेज बस और ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे के बाद सवारियों से भरी रोडवेज बस सड़क पर ही पलट गई, जिस कारण 24 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने मिलकर एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को लक्ष्मणगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज किया गया. गनीमत रही की हादसे में किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी. हादसे की सूचना पर लक्ष्मणगढ़ डिप्टी दिलीप मीणा पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

जयपुर से बीकानेर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार, अनूपगढ़ डिपो आगार की रोडवेज बस जयपुर से रवाना होकर बीकानेर की ओर जा रही थी. इसी दौरान करीब 11:30 बजे सीकर के लक्ष्मणगढ़ कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पुलिया पार करने के बाद मावलियों की ढाणी के नजदीक बलारा तिराए के पास रोडवेज की बस फतेहपुर की ओर से आ रहे ट्रेलर टकरा गई. बस और ट्रेलर की आमने-सामने भिडंत होने से रोडवेज की बस सड़क पर ही पलट गई. रोडवेज की बस पलटने से बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार शुरू हो गई. दोनों वाहनों की भिड़ंत के समय घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने रोडवेज बस में फंसे यात्रियों को निकालकर एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. 

15 लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती

हादसे की सूचना पर लक्ष्मणगढ़ डिप्टी दिलीप मीणा पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी जुटाई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसे में कोई गंभीर घायल नहीं हुआ है. बस में सवार यात्रियों को हल्की चोट लगी है जिनका उपचार किया जा रहा है. पुलिस उपाधीक्षक दिलीप मीणा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बलारा तिराए के पास ट्रेलर और रोडवेज बस की आमने-सामने भिडंत हुई है. दोनों वाहनों की टक्कर होने से करीब 15 लोग घायल हुए हैं जिन्हें लक्ष्मगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां सभी घायलो का उपचार चल रहा है. प्रारंभिक रूप से किसी जनहानि की सूचना नहीं है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में उपचुनाव वाली 7 सीटों पर किसका पलड़ा भारी? दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Explainer: राजस्थान में उपचुनाव वाली 7 सीटों पर किसका पलड़ा भारी? दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा, समझें सियासी समीकरण
Rajasthan Road Accident: लक्ष्मणगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर से टक्कर के बाद सड़क पर पलटी रोडवेज बस; 15 यात्री घायल
8 third grade teachers were transferred in rajasthan due to Kirodi lal meena displeasure, transfers of 39 principals of Dausa were canceled.
Next Article
रोक के बावजूद 8 थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादले, किरोड़ी की नाराजगी के बाद दौसा के 39 प्रिंसिपल के ट्रांसफर रद्द 
Close