विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

शोभारानी कुशवाहा को सबक सिखाएगी बीजेपी, फीडबैक लेने धौलपुर पहुंचीं वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने धौलपुर जिले के दौरे पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने हाल में कांग्रेस में शामिल हुईं शोभारानी कुशवाहा को सबक सिखाने पर जोर दिया.

Read Time: 3 min
शोभारानी कुशवाहा को सबक सिखाएगी बीजेपी, फीडबैक लेने धौलपुर पहुंचीं वसुंधरा राजे
कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेती पुर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे
धौलपुर:

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनावों में भाजपा धौलपुर जिले में चारों विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है. इस रणनीति के तहत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं को बुलाकर हालातों का जायजा लिया है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर चारों विधानसभा सीट को जीतने के निर्देश दिए हैं.

शोभारानी कुशवाहा को सबक सिखाने की बात

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी एवं राजाखेड़ा क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को बुलाकर चुनावी हालातो का जायजा लिया. इस दौरान भाजपा नेता अकील अहमद बॉबी ने बताया पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने जिले की चारों विधानसभा सीट पर कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने के निर्देश दिए है, लेकिन धौलपुर विधानसभा क्षेत्र पर विशेष फोकस किया है. उन्होंने बताया वर्ष 2017 के उपचुनाव में शोभारानी कुशवाहा को चुनाव में पार्टी ने मदद कर भारी वोटों से जिताया था, लेकिन राज्यसभा चुनाव में शोभारानी कुशवाहा ने पार्टी को दगा देकर कांग्रेस का साथ दिया था. 

कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की जरूरत

बॉबी ने कहा कि धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से डॉ. शिवचरण कुशवाहा को प्रत्याशी घोषित किया है. पार्टी के कार्यकर्ता एक होकर जुट जाए और शोभारानी कुशवाहा को सबक सिखाएं. वहीं, वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी 25 नवंबर को प्रदेश में चुनाव होना है, गिले शिकवे छोड़कर एक जाजम पर बैठकर पार्टी के लिए काम करना होगा. उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में भाजपा पार्टी की सरकार बन रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए वादे विफल रहे हैं, उनकी वादाखिलाफी के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. ऐसे में कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की जरूरत है.

टिकट के दावेदारों ने दिए आवेदन

जिले की धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी एवं राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री राजे से मुलाकात करने पहुंचे थे. टिकट के दावेदार नेताओं ने आवेदन दिए हैं. पश्चिमी राजस्थान से भी कुछ नेता पूर्व सीएम से मुलाकात करने पहुंचे हैं. उनके द्वारा भी आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट के आवेदन प्रस्तुत किए हैं. पूर्व विधायक शिवराम कुशवाहा, प्रशांत परमार, हरी निवास प्रधान, बांकेलाल लोधी, रामदीन कुशवाहा, मदन कोली आदि ने टिकट की मांग रखी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: कांग्रेस में शामिल हुईं शोभा रानी कुशवाहा, सीएम गहलोत ने 6 महीने पहले की थी भविष्यवाणी!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close