विज्ञापन
Story ProgressBack

शिमला में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं डिप्टी CM दिया कुमारी, कहा- चुनाव आज ही खत्म हो जाएगा, यदि कांग्रेस अपने PM ...

Diya Kumari Attacks on Congress: राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. शिमला में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करते हुए दिया कुमारी ने कांग्रेस को सनातन विरोधी कहा.

शिमला में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं डिप्टी CM दिया कुमारी, कहा- चुनाव आज ही खत्म हो जाएगा, यदि कांग्रेस अपने PM ...
शिमला में जनसभा को संबोधित करतीं राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज हो गया है. अब चार और चरणों की मतदान बाकी है. जिसके बाद 4 जून को वोटों की गिनती के साथ अगले 5 साल के लिए देश को नई सरकार मिलेगी. लोकसभा चुनाव के तीन चरणों को वोटिंग में कई राज्यों में मतदान संपन्न हो गया है. जहां के नेता अब दूसरे राज्यों में जाकर अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. राजस्थान में भी लोकसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो चुका है. प्रदेश के नेता अब दूसरे राज्यों में प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी मंगलवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चुनाव प्रचार करने पहुंची. जहां उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. 

शिमला में पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को किया संबोधित

दरअसल राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं. वो राजस्थान के बाहर भी भाजपा के लिए प्रचार कर रही हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर के दौरे पर रहीं. उन्होंने शिमला लोकसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया. शिमला से भाजपा उम्मीदवार सुरेश कुमार कश्यप के प्रचार करते हुए दिया कुमारी ने पन्ना प्रमखों को संकल्प दिया कि हर घर से एक एक वोट को बूथ तक पहुँचाने का कार्य मज़बूती से किया जायेगा.

'कांग्रेस पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दें तो चुनाव आज हो जाएगा खत्म'

दिया कुमारी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सनातन की विरोधी है और यही कारण है कि उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया. ऐसी पार्टी जनता के वोट के काबिल नही है. उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस आज अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम बता दे तो विपक्षी गठंबधन के लिए चुनाव, आज ही ख़त्म हो जायेगा.

डबल इंजन की सरकार में हो रहे भरपूर काम, हिमाचल पिछड़ रहाः दिया कुमारी 

दिया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में जब से डबल इंजन की सरकार आयी है तब से विकास के भरपूर काम हो रहे है पर हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद सारे काम ठप्प पड़े है. दिया कुमारी ने पिछले दस सालों में हुए विकास कार्यों का ज़िक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों, जवानों, महिलाओं, श्रमिकों, युवाओं, उद्योगपतियों के हितों का ध्यान रखा और देश ने विश्व स्तर पर पहचान बनाई है. राम मंदिर निर्माण, धारा 370, नारी शक्ति वंदन अधिनियम, आईपीसी कानूनों में संशोधन जैसे ऐतिहासिक कार्य हुए और इन्फ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट हुआ.

यह भी पढ़ें - बाड़मेर की एक बूथ पर रि-पोलिंग कल, EVM और VVPT लेकर रवाना हुई पोलिंग पार्टी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: BJP विधायक जयदीप बिहानी के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज, MLA के समर्थन में बाजार बंद 
शिमला में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं डिप्टी CM दिया कुमारी, कहा- चुनाव आज ही खत्म हो जाएगा, यदि कांग्रेस अपने PM ...
CM Bhajanlal Sharma will meet the High Command in Delhi today, special strategy may be discussed before the Assembly.
Next Article
Rajasthan Politics: दिल्ली में आज हाई कमान से मिलेंगे CM भजनलाल शर्मा, उपचुनाव से पहले खास रणनीति पर हो सकती है चर्चा
Close
;