विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

संसदीय क्षेत्र कोटा के दौरे पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, ग्रामीणों से किया जनसंवाद

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र के डाबी में बूंदी सैण्ड स्टोन माइन्स ऑनर विकास समिति की ओर से आयोजित विशाल पौधारोपण ( 10,000 पौधे ) महाभियान का शुभारंभ किया.

Read Time: 2 min
संसदीय क्षेत्र कोटा के दौरे पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, ग्रामीणों से किया जनसंवाद
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का माल्यार्पण कर स्वागत करते ग्रामवासी
कोटा:

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) अपने संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने डाबी क्षेत्र में रुककर लोगों से संवाद किया. साथ ही कोटा-बूंदी (Kota-Bundi) संसदीय क्षेत्र के डाबी में बूंदी सैण्ड स्टोन माइन्स ऑनर विकास समिति की ओर से आयोजित विशाल पौधारोपण ( 10,000 पौधे ) महाभियान का शुभारंभ भी किया.

पर्यावरण संरक्षण हमारा सामूहिक उत्तरदायित्व है, आने वाली पीढ़ियों के सुरक्षित भविष्य के लिए आवश्यक है कि हम एक पौधा अवश्य लगाएं, वृक्ष बनने तक उसकी देखभाल करें.

ओम बिरला

लोकसभा अध्यक्ष व सांसद कोटा

इस दौरान लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने अपने संसदीय क्षेत्र बूंदी के डाबी से जाते हुए रास्ते में खड़ीपुर, धनेश्वर तथा सूतड़ा गांव के ग्रामीणों का अभिनंदन कर उनसे भी संवाद किया. इसके साथ ही सूतड़ा गांव में स्थित भगवान रामदेव के मंदिर में दर्शन कर सबके कल्याण की कामना की. 


यह भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 22 अगस्त को आएंगे चित्तौड़गढ़, सैनिक स्कूल के कार्यक्रम में होंगे शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close