विज्ञापन

'BJP की लंका' वाले बयान पर मदन दिलावर का डोटासरा पर पलटवार, PCC चीफ को बताया 'रावण'

Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव की तैयारियों के बीच सियासी बयानबाजी जारी है. भाजपा और कांग्रेस नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं. इस बीच मदन दिलावर ने डोटासरा को रावण बता दिया.

'BJP की लंका' वाले बयान पर मदन दिलावर का डोटासरा पर पलटवार, PCC चीफ को बताया 'रावण'
मदन दिलावर का डोटासरा पर पलटवार

Rajasthan Politics: उपचुनाव (Rajasthan By Elections) से पहले राजस्थान में सियासी पारा सातवें आसमान पर है. भाजपा और कांग्रेस नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं. अब राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (PCC Chief) के बीजेपी प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल को लेकर 'भाजपा रूपी लंका' वाले बयान पर पलटवार किया है. मदन दिलावर ने डोटासरा को रावण बताते हुए कहा कि रावण को सब जगह लंका ही लंका दिखाई देती है. 

नाबालिग से गैंगरेप पर बोले मदन दिलावर

दरअसल, जोधपुर में नाबालिग से गैंगरेप मामले में कांग्रेस के नेता कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को आड़े हाथों ले रहे हैं. ऐसे में सरकार के प्रतिनिधि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने भी घटना को दुख़द बताया है. मदन दिलावर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि रेप और गैंगरेप यह अच्छी घटनाएं नहीं है, यह नहीं होनी चाहिए. इसको लेकर सरकार पूरी तरह से सजग है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार के जो तत्व हैं, उससे सरकार सख्ती से निपटेगी. 

गोविंद सिंह डोटासरा को बताया रावण

शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) द्वारा भाजपा रूपी लंका वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि रावण को सब जगह लंका ही लंका दिखाई देती है. उन्होंने 4-5 सीट क्या जीत ली जो अहंकार झलक रहा है. दिलावर ने कहा कि जिससे व्यक्ति डरता है, उसको नींद और सपनों में भी वो नजर आता है. इसलिए वो डरे हुए हैं, क्योंकि कभी भी जेल जा सकते हैं. वो नहीं डरते तो लिख कर दे दें, दूसरे दिन ही जाँच की कॉपी दे दूंगा.

बीजेपी प्रभारी को लेकर डोटासरा ने क्या कहा?

उपचुनाव की तैयारियों के बीच राजस्थान के बीजेपी प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agrawal) अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार को राधामोहन दास अग्रवाल को लेकर कहा कि जब तक प्रभारी जी हैं, हमें कुछ करने की जरूरत नहीं और प्रभारी जी 'बीजेपी की इस लंका में हनुमान की तरह आग लगाने आए हैं.' और हम तो चाहते हैं कि प्रभारी जी राजस्थान आते रहें. पार्टी इन्हें यहां भेजें क्योंकि उत्तर प्रदेश में तो इनकी चली नहीं, वहां तो योगी जी से डर गए इसलिए यहां आए हैं. क्योंकि योगी जी तो बुलडोजर चलवा देते हैं.

यह भी पढ़ें- बीजेपी प्रभारी को सचिन पायलट का जवाब, अतिथि देवों की भूमि पर मर्यादा रखें.. उपचुनाव में पता चलेगा कौन कितने पानी में है

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विदेश यात्रा के बाद दिल्ली पहुंचे राजस्थान CM भजनलाल शर्मा, आज जयपुर में होगा भव्य स्वागत
'BJP की लंका' वाले बयान पर मदन दिलावर का डोटासरा पर पलटवार, PCC चीफ को बताया 'रावण'
Old pension scheme will not be closed in Rajasthan Bhajan lal Government's  Minister indications
Next Article
OPS Scheme: राजस्थान में नहीं बंद होगी ओल्ड पेंशन स्कीम?  भजनलाल सरकार के मंत्री ने दिए संकेत
Close