विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: बेटे वैभव की शादी से पहले ब्रह्माजी मंदिर में परिवार संग दर्शन करने पहुंचे मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव

Vaibhav Yadav Marriage: शुक्रवार को मेहंदी, हल्दी की रस्म के साथ महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ. जबकि आज पाणिग्रहण संस्कार होगा. इस आयोजन में राजनीति के कई दिग्गजों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है.

Read Time: 3 min
Rajasthan: बेटे वैभव की शादी से पहले ब्रह्माजी मंदिर में परिवार संग दर्शन करने पहुंचे मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव
पत्नी संग ब्रह्माजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे मप्र के सीएम मोहन यादव.

Rajasthan News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) के बेटे वैभव यादव (Vaibhav Yadav) की शादी आज पुष्कर के एक निजी रिसोर्ट (Pushkar Resort) में होनी है. शादी समारोह से पूर्व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपनी पत्नी के साथ विश्व प्रसिद्ध जगत पिता ब्रह्माजी मंदिर (Brahma Ji Mandir) में पूजा अर्चना की और अपने बेटे के दांपत्य जीवन की खुशहाली की कामना की. ब्रह्मा जी के दर्शन के अलावा मुख्यमंत्री यादव ने पवित्र पुष्कर सरोवर में भी पूजा अर्चना की.

आज होगा पाणिग्रहण संस्कार

शुक्रवार को मेहंदी, हल्दी की रस्म के साथ महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ, जबकि आज 24 फरवरी को पाणिग्रहण संस्कार होगा. इस आयोजन में राजनीति के कई दिग्गजों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान सीएम यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को दोहराया. डॉ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा संगठन की परंपरा है. हमारे किसी भी निजी कार्यक्रम को सरकारी कार्यक्रम से दूर रखा जाए, जिससे सरकारी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी परेशान ना हो. ऐसे में इनका यह बयान उन लोगों के लिए एक संदेश देता है, जो शादी समारोह में फिजूल खर्ची करते हैं. बेटे की शादी में यादव ने अपने पारिवारिक सदस्य और कुछ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया है.

शाम को होगा आर्शीवाद समारोह

अजमेर के समीपवर्ती बूढ़ा पुष्कर के पास पुष्करा रेसॉर्ट एवं होटल सहदेव बाग में कल व आज दो दिन तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के पुत्र वैभव का उज्जैन निवासी शालिनी के साथ विवाह समारोह आयोजित हो रहा है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को मेहंदी, हल्दी की रस्म के साथ महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ. जबकि आज पाणिग्रहण संस्कार होगा. इस आयोजन में राजनीति के कई दिग्गजों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. मुख्यमंत्री मोहन यादव के पुत्र वैभव का शाम को आशीर्वाद समारोह होगा, जिसमें कई बड़े नेता शामिल होंगे. वहीं वीवीआईपी मेहमानों के पहुंचने को लेकर पुलिस से प्रशासन के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी मुस्तैद है.

गौरतलब है कि पुष्कर एवं आस-पास के होटल-रिसोर्ट में इससे पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, सुप्रीम कोर्ट के एक न्यायाधीश के परिजन का विवाह हो चुका है. प्रदेश के पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री प्रताप सिंघवी ने भी अपने परिजन का विवाह पुष्कर में ही किया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close