विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

महवा: कांग्रेस के उम्मीदवार ओम प्रकाश हुड़ला का विरोध , कार्यकर्ताओं ने की टिकट बदलने की मांग

शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने 43 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किये थे.कांग्रेस ने महुआ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला को प्रत्याशी बनाया है.जिसके बाद हुड़ला के विरोध में कांग्रेस के ही पदाधिकारी लामबंद हो गए हैं .

Read Time: 3 min
महवा: कांग्रेस के उम्मीदवार ओम प्रकाश हुड़ला का विरोध , कार्यकर्ताओं ने की टिकट बदलने की मांग
टायर जला कर विरोध करते कांग्रेसी

Rajasthan Election 2023: रविवार को कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी. जिसमें 43 नाम शामिल किये गए हैं. जिसके बाद विरोध प्रतिरोध का दौर भी शुरू हो गया है. रविवार को दौसा जिले के महवा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के टिकट का विरोध सड़क पर आ गया . कांग्रेस ने महवा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला को प्रत्याशी बनाया है.जिसके बाद हुड़ला के विरोध में कांग्रेस के ही पदाधिकारी लामबंद हो गए हैं .

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर हुई बैठक के बाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट मांग रहे सभी दावेदार और पार्टी के पदाधिकारीयों ने रैली निकालकर हुड़ला का विरोध किया. 

शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने 43 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किये थे. जिसके बाद अब टिकटों पर कांग्रेसियों ने ही विरोध शुरू कर दिया है.  जिसके चलते आज महवा विधानसभा के कांग्रेसी नेता इकट्ठा हुए और वर्तमान निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला के खिलाफ मोर्चा खोला दिया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.  इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, वास्तविक कार्यकर्ताओं को नज़रअंदाज़ किया गया है. असली कांग्रेस को इलाक़े में ख़त्म कर दिया गया है. 

हुड़ला का कांग्रेस से सरोकार नहीं 

कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि, पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसे कांग्रेस से कोई सरोकार ही नहीं है. वो पहले पहले भाजपा में रह चुके हैं फिर कांग्रेस के ही खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़े, लेकिन पार्टी ने उनको ही उम्मीदवार बना दिया. 

टिकट बदलने की मांग 

प्रदर्शन कर रहे पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह का कहना है कि, महवा कांग्रेस के टिकट पर कांग्रेस को वापस विचार करना चाहिए और टिकट सच्चे कांग्रेसी को ही देना चाहिए, यदि ऐसा नहीं किया गया तो वापस कांग्रेस के कार्यकर्ता इकट्ठे होंगे और ओमप्रकाश हुडला के साथ कोई भी कार्यकर्ता काम नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले हनुमान बेनीवाल को बड़ा झटका, RLP के मुंडवा प्रधान और खींवसर प्रधान के पति भाजपा में हुए शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close