विज्ञापन

चोरी के पैसों से गर्लफ्रेंड को दिया महंगा गिफ्ट, ई-रिक्शा भी खरीदा, झुंझुनूं में 53 लाख की चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

53 लाख की चोरी का मास्टरमाइंड विकास जांगिड़ अपनी गर्लफ्रेंड और उसकी बहन के साथ फरारी काट रहा था. चोरी के पैसों से उसने गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट दिलाए और ई रिक्शा खरीदकर उसे जयपुर में किराए पर लगा दिया.

चोरी के पैसों से गर्लफ्रेंड को दिया महंगा गिफ्ट, ई-रिक्शा भी खरीदा, झुंझुनूं में 53 लाख की चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार
झुंझुनूं में 53 लाख की चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

Rajasthan News: झुंझुनूं के नयासर में 53 लाख रुपये की चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी विकास जांगिड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मास्टरमाइंड जांगिड़ की दिल्ली के अशोक नगर से गिरफ्तारी हुई है. इस मामले में पहले ही दो महिलाओं समेत 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. जानकारी के मुताबिक, चोरी के पैसों से विकास जांगिड़ ने अपनी गर्ल फ्रेंड को महंगे गिफ्ट दिलाए थे और एक ई-रिक्शा लेकर जयपुर में किराए पर दे दिया था. 

4 राज्यों में दबिश देकर पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने बताया कि झुंझुनूं के सदर थाना इलाके में हुई 53 लाख रूपए की चोरी के मामले में मास्टर माइंड और मुख्य आरोपी विकास जांगिड़ को गिरफ्तार किया गया है. हरियाणा, यूपी, राजस्थान और दिल्ली में दबिशें देकर मंडावा निवासी विकास जांगिड़ को डीएसटी टीम के कांस्टेबल अमित मोटसरा और सुरेंद्र काजला ने अशोक नगर दिल्ली में ढूंढ निकाला और टीम बुलाकर उसे दबोच लिया. 

गर्लफ्रेंड को दिया महंगा गिफ्ट

बताया जा रहा है कि विकास जांगिड़ अपनी गर्लफ्रेंड और उसकी बहन के साथ फरारी काट रहा था. चोरी के पैसों से उसने गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट दिलाए और 1 लाख 90 हजार का एक ई रिक्शा खरीदकर उसे जयपुर में किराए पर लगा दिया. इसके अलावा उसने अपने लिए डीजे का भी सामान खरीदा. पुलिस को विकास जांगिड़ के पास से साढ़े चार लाख रूपए भी बरामद हुए है. पुलिस के अनुसार, विकास जांगिड़ आदतन चोर और बदमाश है, जिस पर मुकुंदगढ़, कोतवाली और मंडावा थाने में पांच मामले दर्ज है.

53 लाख में से करीब 32 लाख रुपये बरामद 

वारदात के बाद विकास जांगिड़ फरार हो गया था, जिसने कई जगह पर फरारी काटी. पुलिस ने अशोक नगर दिल्ली से विकास को गिरफ्तार किया है. एसपी शरद चौधरी ने बताया कि इस मामले में पहले दो महिलाओं समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार और एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया जा चुका है. चोरी का पूरा प्लान बनाने वाला विकास जांगिड़ भी गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द होगी. वहीं, इस मामले में चोरी के 53 लाख रूपए में से अब तक 31 लाख 91 रूपए नगद और सामान बरामद किया जा चुका है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शाहपुरा में राम रेवाड़ी जुलूस पर पथराव के कारण टूटी सालों पुरानी परंपरा, 9 आरोपी हिरासत में
चोरी के पैसों से गर्लफ्रेंड को दिया महंगा गिफ्ट, ई-रिक्शा भी खरीदा, झुंझुनूं में 53 लाख की चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार
Medical Study in Hindi Medium: Big gift on Hindi Day, students will study medicine in Hindi in Rajasthan
Next Article
हिंदी दिवस पर बड़ी सौगात, राजस्थान के मेडिकल कॉलेजों में अब हिंदी में डॉक्टरी की पढ़ाई कर सकेंगे छात्र
Close