विज्ञापन

बैरवा को गुर्जर बताकर बदमाशों ने किया अधमरा, गुस्साए लोगों का थाने पर प्रदर्शन

अज्ञात लोगों ने छात्र को लाइब्रेरी से बाहर बुलाया और 15 से 20 मिनट तक इससे बात करने के बाद अचानक यह कहते हुए हमला कर दिया कि यही है इसे मारो तो उसने कहा कि मैं बेरवा हूं गुर्जर नहीं.

बैरवा को गुर्जर बताकर बदमाशों ने किया अधमरा, गुस्साए लोगों का थाने पर प्रदर्शन
बैरवा को गुर्जर बताकर बदमाशों ने किया अधमरा

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र के साथ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की. छात्र बदमाशों से गिड़गिड़ाता रहा कि वह गुर्जर नहीं, बैरवा है. क्यों मार रहे हो. लेकिन बदमाश नहीं माने और उसके तब तक मारपीट करते रहे, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. जब छात्र बेहोश हो गया तो बदमाश उसे छोड़कर फरार हो गए. 

लाइब्रेरी में पढ़ाई कर रहा था छात्र

छात्र के साथ मारपीट की यह घटना देलाडी गांव की है, जहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र को अज्ञात बदमाश मारपीट कर बेहोश होने पर छोड़ भागे. घायल छात्र नेमीचंद बैरवा ने बताया कि एक अज्ञात लड़का लाइब्रेरी के अंदर आया और उसे बुलाकर बाहर ले गया. जहां पहले से तैयार कुछ लोगों ने यह कहते हुए कि यही है वो, और पड़ोस की दुकान पर पहले से रखी लाठियां लाकर उसके साथ मारपीट की और अधमरा करके उसे छोड़कर भाग गए.

गुस्साए लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन

पीड़ित छात्र नेमीचंद की मानें तो मारपीट करने वालों को नहीं जानता है, ना ही उसकी किसी से दुश्मनी है. लेकिन कुछ बदमाश उसके साथ जमकर मारपीट की. बाद में उसे बेहोशी की अवस्था में राजकीय उप जिला अस्पताल बांदीकुई में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत में सुधार है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पीड़ित के परिजन और घायल छात्र को लेकर कोलवा थाने पहुंचे. थाने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और उन अज्ञात बदमाशों को पड़कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की. 

यह भी पढ़ें-  हरिद्वार की युवती से धौलपुर में गैंगरेप, नौकरी का झांसा देकर 3 लोगों ने की दरिंदगी

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश

कोलवा थानाधिकारी अजय सिंह शेखावत ने बताया कि मामला दर्ज  कर लिया गया है. युवक से मारपीट करने वाले 5 लोग नामजद आरोपित है. जांच-प्रक्रिया जारी है. पुलिस लगातार दबिश दे रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. घायल युवक का मेडिकल कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को डाक्टरों ने छुट्टी दे दी. 

थाने पर प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने बताया कि छात्र नेमचंद बैरवा सीधा इंसान है. इसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है और बैरवा बास का निवासी है. जब छात्र लाइब्रेरी में पढ़ रहा था, तब कुछ अज्ञात लोगों ने इसे बाहर बुलाया और 15 से 20 मिनट तक इससे बात करने के बाद अचानक यह कहते हुए हमला कर दिया कि यही है इसे मारो तो उसने कहा कि मैं बेरवा हूं गुर्जर नहीं, लेकिन उसके साथ मारपीट करके छोड़कर भाग गए. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में पिता बना दरिंदा, नाबालिग लड़की से किया रेप; भाई ने भी नहीं छोड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
बैरवा को गुर्जर बताकर बदमाशों ने किया अधमरा, गुस्साए लोगों का थाने पर प्रदर्शन
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close