विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Missing Student: आखिर कहां गया बुलंदशहर का लापता छात्र पीयूष कसानिया, पुलिस व परिजनों को अंदेशा कि कहीं...

Search Operation for Kota Missing Student: 21 फरवरी से सीबीएसई बोर्ड शुरू हो रही है. परिजन और पुलिस दोनों को आशंका है कि लापता युवक परीक्षा के डर से कही फरार हो गया होगा. हालांकि मध्य प्रदेश के लापता युवक रचित सौंध्य की मौत को देखते हुए छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
Kota Missing Student: आखिर कहां गया बुलंदशहर का लापता छात्र पीयूष कसानिया, पुलिस व परिजनों को अंदेशा कि कहीं...
लापता छात्र पीयूष कसानिया (फाइल फोटो)

Search Operation of Kota Police: कोटा में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी पीयूष कासनिया 13 फरवरी से लापता है, लेकिन अब तक उसका सुराग नहीं लग सका है. इससे पहले 9 दिन तक लापता रहे मध्य प्रदेश निवासी रचित सौंध्य की जंगल में लाश बरामद हुई थी, जिससे पुलिस और परिजनों में हड़कंप हैं. 

बुलंदशहर निवासी पीयूष कासनिया गत 13 फरवरी को इंदिरा विहार स्थित अपने हॉस्टल से निकला तो फिर वापस नहीं लौटा. पीयूष को लापता हुए अब 7 दिन से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन तलाश में जुटी पुलिस और परिजन को अब उसका पता नहीं चला हैं.  

रिपोर्ट के मुताबिक कोटा पुलिस लापता छात्र की तलाश में लगातार सर्च अभियान चला कर रही है. कोटा पुलिस लापता छात्र के अंतिम लोकेशन पर मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के पास लापता छात्र का कोई सुराग नहीं लग सका है.

21 फरवरी से सीबीएसई बोर्ड शुरू हो रही है. परिजन और पुलिस दोनों को आशंका है कि लापता युवक परीक्षा के डर से कही फरार हो गया होगा. हालांकि मध्य प्रदेश के लापता युवक रचित सौंध्य की मौत को देखते हुए छानबीन में जुटी है.

एएसपी उमा शर्मा ने बताया कि लापता छात्र पीयूष के बारे में पुलिस टीम को कुछ इनपुट मिले हैं, जिसके आधार पर उसको तलाशने की कार्रवाई लगातार की जा रही है. हालांकि उन्होंने भी अंदेशा जताया है कि छात्र एग्जाम फोबिया के चलते कहीं चला गया है, उन्होंने कहा,  हमें उम्मीद है कि जल्दी उसको पुलिस ढूंढ लेगी.

मैसेज का जवाब नहीं दे रहा लापता छात्र पीयूष

पुलिस ने बताया कि पुलिस लगातार लापता छात्र के व्हाट्सएप पर मैसेज भेज रही हैं और उसको मेल भी किया जा रहा है. लेकिन उसकी ओर से कोई रिप्लाई और अब तक मैसेज रीड नहीं किए जाने से चिंता बढ़ती जा रही है. हालांकि लापता छात्र के स्कूल के एग्जाम का सेंटर पर उसके बारे में जानकारी दे दी गई है.

लापता छात्र को लेकर परिजनों ने जताई आशंका

छात्र पीयूष कासनिया के लापता होने के बाद से उसके परिजन लगातार कोटा पुलिस से संपर्क में हैं. पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से संतोष जताते हुए पीयूष के मामा का कहना है कि 12वीं बोर्ड के एग्जाम शुरू हो रहे हैं, उन्हें आंशका है कि लापता पीयूष एग्जाम फोबिया के चलते कहीं चला गया है.

मध्य प्रदेश के लापता छात्र रचित सौंध्य की मिली लाश

पिछले दिनों करीब एक सप्ताह से अधिक दिन तक लापता रहे मध्य प्रदेश के रचित चौधरी की लाश जंगल में मिली थी. लापता छात्र की तलाश में कोटा पुलिस ने नदी और जंगल में कई दिनों तक सर्च ऑपरेशन चलाया था. सर्च अभियान के दौरान लापता छात्र रचित का बैग, चप्पल और मोबाइल फोन बरामद हुआ था, और उसके बाद जंगल से उसकी लाश बरामद हुई थी. 

ये भी पढ़ें-कोटा में 9 दिन लापता कोचिंग छात्र रचित सौंधिया की मिली लाश, चंबल नदी की सकरी घाटी में पेड़ से लटका मिला शव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close