विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान CM रेस के बीच भाजपा विधायक दिलावर का बड़ा बयान, कहा- हमें शीर्ष नेतृत्व के फैसले पर भरोसा

विधायक मदन दिलावर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री का नाम तय करेगा और हम सभी उस पर सहमत हैं. वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री बनने के नाम पर मदन दिलावर ने कहा कि पार्टी जिसे भी बनाए उस पर हमारी सहमति है.

Read Time: 2 min
राजस्थान CM रेस के बीच भाजपा विधायक दिलावर का बड़ा बयान, कहा- हमें शीर्ष नेतृत्व के फैसले पर भरोसा
मीडियाकर्मियों से बातचीत करते बीजेपी विधायक मदन दिलावर.

Rajasthan CM 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पूर्ण बहुमत तो प्राप्त कर ली, लेकिन इन दिनों सबसे बड़ा सवाल यह है कि मुख्यमंत्री कौन होगा. मुख्यमंत्री के नाम को लेकर कई नामों पर दिल्ली में भी चर्चा की जा रही है. ऐसे में राजगंज मंडी से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि हम शीर्ष नेतृत्व के फैसले के साथ हैं. 

प्रदेश में हुई पर्यवेक्षकों की नियुक्ति

2 दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी दिल्ली बुलाया गया. साथ ही कल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी दिल्ली पहुंचे. वहीं केंद्रीय आलाकमान ने राजस्थान में पर्यवेक्षकों की नियुक्ति भी कर दी है. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पांडे, संगठन महासचिव विनोद तावडे को राजस्थान का पर्यवेक्षक बनाया गया है.

मदन दिलावर ने कहा 'हम साथ हैं'

विधायक मदन दिलावर आज भाजपा मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री का नाम तय करेगा और हम सभी उस पर सहमत हैं. वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री बनाने की बात पर मदन दिलावर ने कहा कि पार्टी जिसे भी बनाए, उस पर हमारी सहमति है. भाजपा का शीर्ष नेतृत्व जिसे भी यह जिम्मेदारी दे हम उनके साथ है. साथ ही दिलावर ने अपनी जीत के लिए कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट किया. 

बता दें कि राजस्थान में जनादेश हासिल करने के बाद भाजपा में मुख्यमंत्री का नाम फाइनल करने की कवायद जारी है. इसे लेकर भाजपा ने आज राजस्थान के लिए तीन पर्यवेक्षकों के नाम का ऐलान किया है. ये लोग विधायकों से बात कर नए सीएम का नाम आलाकमान को सुझाएंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के मुख्यमंत्री चयन के लिए भाजपा ने तय किए पर्यवेक्षक, राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडेय तय करेंगे नाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close