विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

जयपुर में मॉब लिचिंगः ट्रेन सीट विवाद में दो बदमाशों ने स्टेशन पर पीट-पीटकर की हत्या

Mob lynching in Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर से मॉब लिचिंग की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां ट्रेन सीट के विवाद में दो बदमाशों ने एक व्यक्ति की स्टेशन पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में लगी है.

Read Time: 3 min
जयपुर में मॉब लिचिंगः ट्रेन सीट विवाद में दो बदमाशों ने स्टेशन पर पीट-पीटकर की हत्या
मॉब लिचिंग (फाइल फोटो)

Mob lynching in Jaipur: ट्रेन में अक्सर सीट को लेकर विवाद होते रहते हैं. सफर के दौरान इस कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. लेकिन सीट विवाद में किसी की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाए, ऐसा विरले ही होता है. लेकिन राजस्थान की राजधानी जयपुर से ट्रेन में सीट विवाद को लेकर एक यात्री की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में स्थित जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर घटी. जहां ट्रेन सीट के विवाद में दो बदमाशों ने एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी.

बस्सी निवासी चंद्रास मीणा की पीट-पीटकर हत्या
थानाधिकारी अरविंद चारण ने बताया कि ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर गुरुवार को बस्सी निवासी चन्द्राश मीणा (50) का कुछ युवकों से विवाद हो गया था. उन्होंने बताया कि चन्द्राश मीणा जगतपुरा स्टेशन पर उतर कर चाय की दुकान के पास खड़ा था तभी जितेन्द्र मीणा और उसके साथी वहां आए. चारण ने बताया कि जितेंद्र और उसके साथी ने चन्द्राश की पिटाई की जिससे वह घायल हो गया.

जयपुरिया हॉस्पिटल ने डॉक्टर ने मृत किया घोषित
पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि स्टेशन पर मारपीट की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जयपुरिया अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चारण ने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. इस संबंध में जितेन्द्र मीणा और उसके साथी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

बिजली विभाग में ठेके पर गाड़ी चलाता था मृतक
पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.जवाहर सर्किल थाना सीआई विनोद ने बताया कि मृतक चन्द्राश मीणा जगतपुरा बिजली विभाग में ठेके पर गाड़ी चलाता था. गुरुवार सुबह वह जगतपुरा रेलवे स्टेशन आया. ट्रेन में सीट पर बैठने की बात को लेकर उसका कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था.

यह भी पढ़ें - अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में लाया गया मोनू मानेसर, भरतपुर से इस कारण किया गया शिफ्ट

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close