विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में लाया गया मोनू मानेसर, भरतपुर से इस कारण किया गया शिफ्ट

Monu Manesar Case: कथित गोरक्षक मोनू मानेसर को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया है. हरियाणा में गिरफ्तारी के बाद वह भरतपुर पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया था. इस दौरान उससे नासिर और जुनैद की हत्या से जुड़े मामले में पूछताछ की गई.

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में लाया गया मोनू मानेसर, भरतपुर से इस कारण किया गया शिफ्ट
मोनू मानेसर.

Monu Manesar Case: हरियाणा के कथित गोरक्षक मोनू मानेसर इस समय राजस्थान पुलिस के शिकंजे में है. उसपर राजस्थान के दो युवक नासिर और जुनैद की हत्या का आरोप है. जिस मामले में राजस्थान पुलिस की छानबीन जारी है. बीते दिनों हरियाणा में गिरफ्तारी के बाद मोनू मानेसर को राजस्थान पुलिस ने रिमांड में लिया था. उससे नासिर-जुनैद मर्डरकेस में पूछताछ की गई थी. जिसके बाद मोनू मानेसर भरतपुर जेल में था. लेकिन शुक्रवार को उसे अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. शु्क्रवार को पुलिस के कड़े पहरे में मोनू मानेसर को भरतपुर से अजमेर लाया गया. अब उसे अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है. शिफ्टिंग का पूरी प्रक्रिया संपन्न होने के बाद मीडिया को यह जानकारी दी गई. 

मालूम हो कि भरतपुर के दो मुस्लिम युवकों की हत्या के साथ-साथ नूंह हिंसा के मामले में भी मोनू मानेसर की संलिप्तता है. हरियाणा पुलिस ने उसे 12 सितंबर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद राजस्थान के भरतपुर जिले की पुलिस मोनू मानेसर को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी. दो दिनों की पूछताछ के बाद उसे भरतपुर के सेंट्रल जेल सेवर में रखा गया था. लेकिन अब उसे अजमेर शिफ्ट कर दिया गया है. 

इस कारण किया गया शिफ्ट

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोनू मानेसर को सुरक्षा की दृष्टि से भरतपुर से अजमेर शिफ्ट किया गया है. भरतपुर जेल में मोनू मानेसर पर खतरे की आशंका थी. ऐसे में अब उसे अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. 

खबर अपडेट की जा रही है


यह भी पढ़ें -  राजस्थान पुलिस की हिरासत में आया मोनू मानेसर, नासिर-जुनैद की हत्या मामले में होगी पूछताछ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET के सेंटर वाइज रिजल्ट में राजस्थान के सीकर ने चौंकाया, नंबर देखकर शिक्षक भी हैरान
अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में लाया गया मोनू मानेसर, भरतपुर से इस कारण किया गया शिफ्ट
'Misuse of their position and status by officials will also lead to corrupt practices' said Governor Kalraj Mishra in Jaipur.
Next Article
'अधिकारियों का अपने पद और रुतबे का दुरुपयोग भी भ्रष्टाचार के आचरण में ही आएगा' जयपुर में बोले राज्यपाल कलराज मिश्र
Close
;