विज्ञापन

हनुमानगढ़ में गला रेतकर हत्या की कोशिश, लहूलुहान हालत में खुद हॉस्पिटल पहुंचा शख्स, पुलिस ने दो घंटे में आरोपी को पकड़ा

एक व्यक्ति का गला रेतकर हत्या का प्रयास करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हनुमानगढ़ टाउन क्षेत्र से जहां मंगलवार देर रात एक युवक का आपसी रंजिश में ब्लेड से गला काटकर हत्या का प्रयास किया गया.

हनुमानगढ़ में गला रेतकर हत्या की कोशिश, लहूलुहान हालत में खुद हॉस्पिटल पहुंचा शख्स, पुलिस ने दो घंटे में आरोपी को पकड़ा
हनुमानगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में आपसी विवाद में एक व्यक्ति का गला रेतकर हत्या का प्रयास करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हनुमानगढ़ टाउन क्षेत्र से जहां मंगलवार देर रात एक युवक का आपसी रंजिश में ब्लेड से गला काटकर हत्या का प्रयास किया गया. टाउन पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही कई टीम के साझा प्रयास से आरोपित को महज दो घंटे में सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. एसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने जानकारी दी कि आपसी रंजिश में टाउन क्षेत्र के गांव 11 केएसपी निवासी युवक सुखवंत पर एक युवक ने गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया. 

लहूलुहान हालत में खुद हॉस्पिटल पहुंचा शख्स

मौके पर हमले के बाद घायल युवक लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर की ओर भागा, जहां खड़े चौकी स्टाफ ने युवक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया. घायल युवक के गले पर कट होने के साथ ही दोनों हाथ पर भी लगी चोट से खून बह रहा था. ट्रॉमा सेंटर में तुरंत गंभीर घायल युवक का प्राथमिक इलाज कर युवक को बीकानेर रेफर कर दिया. 

सुखवंत पुत्र गुरतेज के रूप में हुई पहचान

इसी दौरान घटना की सूचना मिलने पर टाउन थाना अधिकारी रामचंद्र कस्वां मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, जहां घायल युवक के गले पर चोट के चलते युवक बोलने में अक्षम महसूस कर रहा था, आस-पास के लोगों से युवक की पहचान करवाई तो युवक की पहचान सुखवंत पुत्र गुरतेज निवासी 11 केएसपी के रूप में हुई. युवक ने कागज पर लिखकर पुलिस को घटना और हमलावर की जानकारी दी. 

आरोपी युवक को जंक्शन रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

तुरंत हरकत में आई टाउन पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए. लगभग 1 घंटे बाद पुलिस की कोशिश रंग लाई और भागने की फिराक में जंक्शन रेलवे स्टेशन से आरोपी युवक को टाउन पुलिस ने धर दबोचा. जिसकी पहचान मो. शौकीन पुत्र शरीफ खान निवासी प्रेम नगर हनुमानगढ़ टाउन के रूप में हुई. पिता गुरतेज राम की रिपोर्ट पर टाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सीओ एससी एसटी रणवीर सांई को सौंप दी.

पुलिस टीम में ये रहे शामिल

गला रेत कर हत्या करने के प्रयास के आरोपित को महज 2 घंटे में गिरफ्तार करने वाली टीम में टाउन थाना अधिकारी रामचंद्र कसवां के साथ सहायक उपनिरीक्षक अमीचंद, हेड कांस्टेबल अंग्रेज सिंह, प्रताप सिंह, मनीष कुमार, पुरुषोत्तम पचार, कांस्टेबल मुकेश और प्रहलाद नेहरा शामिल रहे.

पुरानी आपसी रंजिश में की वारदात

एसपी विकास सांगवान ने बताया कि दोनों में पूर्व में पैसे के लेन देन को लेकर विवाद के चलते आपसी रंजिश चल रही थी और इसी बात को लेकर कल मोहम्मद शौकीन ने सुखवंत मेघवाल के गले पर ब्लेड से वार किया था. मामूली विवाद में आपसी रंजिश के चलते गला काट कर हत्या के प्रयास का मामला सामने आने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी ने फरार होने से पहले ही महज दो घंटे में आरोपित को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिश्ता और मानवता दोनों हुई शर्मसार, बेट ने मां के साथ किया घिनौना काम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
हनुमानगढ़ में गला रेतकर हत्या की कोशिश, लहूलुहान हालत में खुद हॉस्पिटल पहुंचा शख्स, पुलिस ने दो घंटे में आरोपी को पकड़ा
Minister Jhabar Singh on Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar corruption case said Good news will come tomorrow
Next Article
'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान
Close