विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

जानिए कौन है गौरी नागौरी, जिसने राजनीति में उतरने का ऐलान कर मचा दी है सनसनी

अपने डांस के जरिए करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली 24 वर्षीय डांसर गौरी नागौरी ने राजनीति में एंट्री का ऐलान किया है. गौरी किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी यह अभी तक तय नहीं है.

Read Time: 3 min
जानिए कौन है गौरी नागौरी, जिसने राजनीति में उतरने का ऐलान कर मचा दी है सनसनी
गौरी नागौरी ने नागौर से विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी हलचलें तेज हो गई है. हम सभी ने चुनावी मैदान में अक्सर खिलाडियों,फिल्म स्टार को चुनाव लड़ते देखा है, लेकिन इस क्रम नया नाम जुड़ा है "राजस्थान की शकीरा" कही जाने वाली गौरी नागौरी है. गौरी नागौरी उर्फ तसलीमा ने राजनीति में दस्तक देने का ऐलान किया है.

इस बात की जानकारी गौरी नागौरी ने खुद एक वीडियो जारी करके दी है. इस वीडियो में गौरी नागौरी कह रही है कि वे अब न केवल राजनीति में उतरेंगी, बल्कि विधानसभा का चुनाव भी लड़ेंगी. उनका कहना है कि उनकी राजनीति परंपरागत पॉलिटिक्स से हटकर होगी.

Big Boss 16 में रह चुकी है प्रतिभागी

गौरतलब है कि गौरी नागौरी प्रसिद्ध डांसर है. वे न केवल राजस्थान बल्कि हरियाणा में भी काफी प्रसिद्ध है. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. पिछले दिनों में वे बिग बॉस में भी नजर आई. राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता शहर की रहने गौरी नागौरी का असली नाम तस्लीमा बानो है. अपने बोल्ड डांस के लिए मशहूर गौरी नागौरी की तुलना हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से की जाती है. गौरी नागौरी उस समय चर्चा में आई थी जब Big Boss 16 में उन्हें प्रतिभागी के रूप में चुना गया था.

ut9qmaag

कई राज्यों में है उनके फैंस 

राजस्थान, हरियाणा, मध्य प्रदेश, पंजाब, दिल्ली और यूपी के लोग गौरी नागौरी के डांस के दीवाने है. इस राज्यों में आए दिन गौरी के डांस शो होते रहे है. ऐसे में अब गौरी नागौरी ने राजनीति में उतरने का ऐलान कर जहांं सनसनी फैला दी है. वहीं उनकी इस घोषणा के बाद नागौर में भी राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है कि वह किस पार्टी में शामिल होंगी.

हालांकि नागौर जिला अपनी जटिल राजनीति के लिए जाना जाता है. यहां मिर्धा परिवार जैसे बड़े दिग्गज राजनीतिक परिवार और हनुमान बेनीवाल जैसे बड़े जुझारू नेताओं का प्रभाव है. साथ ही नागौर जिला जाट राजनीति का भी प्रमुख केंद्र माना जाता है.

ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि आखिर गौरी नागौरी अपनी राजनीतिक पारी किस पार्टी के साथ शुरू करेंगी. क्या वे कांग्रेस का दामन थामेंगी या फिर उन्हें भाजपा का साथ मिलेगा या फिर उनके राजनीतिक जीवन की शुरुआत RLP (राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी) के साथ होगी.

पॉलिटिकल पार्टी अभी तय नहीं  

हालांकि इस पर अभी संशय बना हुआ है कि गौरी नागौरी किस राजनीतिक दल के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत करेंगी. सवाल बहुत है, जैसे कि गौरी नागौरी की राजनीतिक पारी सफल या असफल होगी. क्या गौरी के डांस को पसंद करने वाले उनके फैंस उन्हें वोट देकर उनका समर्थन करेंगे. आखिर ऊंट किस करवट बैठेगा, यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close