विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, टायर फटने से हुआ हादसा

पुर थानाधिकारी शिवराज ने बताया कि कार सवार परिवार अजमेर से उदयपुर जा रहा था और पांसल के पास कार का टायर अचानक फट गया, जिससे कार डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी और विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक से टकरा गई.

Read Time: 2 min
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, टायर फटने से हुआ हादसा
भीलवाड़ा:

जिले के पुर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह अजमेर-चित्तौड़गढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार से चलती एक कार का टायर अचानक फट गया.टायर फटते हुए कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सामने से आते एक ट्रक की चपेट में आ गई. हादसे के दौरान कार में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. मृतको में माता-पिता और उनके बेटा-बहू शामिल हैं. दुर्घटना में दो अन्य लोग के घायल होने की खबर है

तेज रफ्तार से चलती एक कार का टायर अचानक फट गया.टायर फटते हुए कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सामने से आते एक ट्रक की चपेट में आ गई. मृतको में माता-पिता और उनके बेटा-बहू शामिल हैं.

पुत्र मनीष व पुत्रवधु राधिका की मौके पर ही मौत

हादसे मे मारे गए लोगों की पहचान राधाकिशन खण्डेलवाल, पत्नी शनुक़तला देवी, पुत्र राधेश्याम और पुत्रवधू राधिका जिले के भिनाय कस्बे के निवासी थे, चारों की हादसे के बाद ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर भी मौके पहुंचे. चारों मृतकों के शव पुलिस से जिला चिकित्सालय में रखवाया गया है.

अचानक टायर फटने से हुआ भीषण हादसा

पुर थानाधिकारी शिवराज ने बताया कि कार सवार परिवार अजमेर से उदयपुर जा रहा था और पांसल के पास कार का टायर अचानक फट गया, जिससे कार डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी और विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक से टकरा गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में एक नाबालिग लड़की और कार चालक घायल हुआ है. हादसा इतना दर्दनाक था कि आसपास के लोगों में अफरा- तफरी मच गई.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close