विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

राजस्थान विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मिलेगा मौकाः यूथ कांग्रेस

अजमेर के एक धार्मिक आयोजन में यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी शामिल हुए. उन्होंने रोजगार को लेकर मोदी सरकार को घेरा, साथ ही विधानसभा चुनाव में युवाओं की भागीदारी बढ़ाने की बात कही.

Read Time: 2 min
राजस्थान विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मिलेगा मौकाः यूथ कांग्रेस
श्रीनिवास बीवी का अजमेर में स्वागत हुआ
अजमेर:

राजस्थान के अजमेर में यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा की युवा कार्यकर्ता नाराज न हों, इस बार के विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा युवाओं को मौका मिलने वाला है. आपको बता दें की कोटा से महंगाई राहत शिविर का अवलोकन कर जयपुर की ओर जाते समय यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी अजमेर पहुंचे. यहां पर एक धार्मिक आयोजन में शामिल हुए. राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी का माला व साफा पहनाकर, कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी स्वागत किया.

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार बनने से पहले पूरे देश के युवाओं को नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन आज तक केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के बाद भी देश का युवा बेरोजगार है. 

इस बार विधानसभा चुनाव में युवाओं को मिलेगा ज्यादा मौका

उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, नफरत और भ्रष्टाचार में बीजेपी को अवार्ड मिलने वाला है. जनता इसका जवाब आने वाले पांच राज्यों के चुनाव में दे देगी. हालांकि जब श्रीनिवास बीवी से यूथ को टिकट देने के सवाल पर बताया कि इस बार राजस्थान के युवा निराश नहीं होंगे और यूथ कांग्रेस के ज्यादा से ज्यादा युवाओं को विधानसभा चुनाव में टिकट मिलेगा और वह जीत कर आयेंगे.

केंद्र सरकार इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की तरह कर रही काम

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की तरह काम कर रही है. उन्हें देश की आवाम से कोई मतलब नहीं है. अभी तक देश के युवाओं की और केंद्र सरकार का ध्यान बिल्कुल भी नहीं है, जिससे देश के युवा अपने आप को थका सा महसूस कर रहे हैं.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close