विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV राजस्थान की लॉन्चिंगः एड गुरु पीयूष पांडे बोले- राजस्थान बन सकता है नंबर-1 स्टेट, बस रखना होगा भरोसा

NDTV Rajasthan Launching Program: एनडीटीवी राजस्थान की लॉन्चिंग के दौरान मंगलवार को जयपुर में मशहूर एड गुरू पीयूष पांडे ने एनडीटीवी के सीनियर एंकर संकेत उपाध्याय से बात की. इस दौरान उन्होंने राजस्थान को लेकर कई बाते कहीं.

Read Time: 3 min
NDTV राजस्थान की लॉन्चिंगः एड गुरु पीयूष पांडे बोले- राजस्थान बन सकता है नंबर-1 स्टेट, बस रखना होगा भरोसा
NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग के दौरान जयपुर में एड गुरू पीयूष पांडे.

NDTV Rajasthan Launching Program: देश का भरोसेमंद न्यूज चैनल NDTV का रीजनल न्यूज चैनल NDTV राजस्थान मंगलवार को लॉन्च हो गया. शिक्षक दिवस के मौके पर राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार शाम आयोजित एक भव्य समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, मशहूर एड गुरू पीयूष पांडे, सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नामचीन लोगों की मौजूदगी में लॉन्च हुआ. इस मौके पर मशहूर एड गुरू पीयूष पांडे से एनडीटीवी के सीनियर एंकर संकेत उपाध्याय से बात की. इस दौरान उन्होंने राजस्थान को लेकर कई बाते कहीं.

राजस्थान नंबर-1 बन स्टेट बन सकता हैः पीयूष पांडे

NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग के मौके पर मशहूर एड गुरू पीयूष पांडे ने कहा कि राजस्थान नंबर-1 स्टेट बन सकता है. बस खुद पर भरोसा रखना होगा.  राजस्थान के लोग कभी हार नहीं मानते, ये यहां की सबसे अनूठी बात है. उन्होंने फेविकोल के एड का आइडिया शेयर करते हुए बताया कि यात्रियों से ठसमठस भड़ी एक बस को देखकर इस एड का आइडिया आया था. 

पोलियो जैसा एड कैंपेन शुरू करने की जताई इच्छा

राजस्थान के लिए कोई कैंपने शुरू करने की प्लानिंग के बाबत पीयूष पांडे ने कहा कि मैं राजस्थान के लोगों के लिए एक ऐड कैंपेन करना चाहता हूं. उन्होंने पोलियो वाले एड की बात करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ किए गए इस एड के बाद भारत पोलियो मुक्त हुआ. इस तरह का कोई एड कैंपेन मिले तो मैं जरूर करना चाहूंगा.

विज्ञापन की दुनिया के जाने-माने नाम हैं- पीयूष पांडे

मालूम हो कि पीयूष पांडे विज्ञापन की दुनिया के जाने-माने नाम हैं. राष्ट्रीय एकता अभियान के लिए बनाए गीत 'मिले सुर मेरा तुम्हारा' से प्रसिद्धि पाने वाले करामाती ऐड गुरु पीयूष पाण्डेय विज्ञापन एजेंसी ओगिल्वी के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर हैं. 'हर घर कुछ कहता है', 'गुगली वूगली वूस' जैसी कई पंचलाइनें रची हैं। 'अबकी बार मोदी सरकार' का कैंपेन भी पीयूष पांडेय ने तैयार किया था. 

NDTV राजस्थान से जुड़ें 
हमसे हर पल जुड़े रहने के लिए आप इन सोशल मीडिया हैंडल्स को फ़ॉलो व सब्सक्राइब कर सकते हैं –

यूट्यूब - @NDTVRajasthan 
एक्स (ट्विटर) - @NDTV_Rajasthan 
फेसबुक - @NDTVRajasthanOfficial

यह भी पढ़ें - BJP को मालूम होना चाहिए पाला किससे पड़ा है... NDTV राजस्थान की लॉन्चिंग पर बोले CM गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close