विज्ञापन

NEET मामले में डोटासरा पर CP जोशी का पलटवार, याद दिलाया कलाम कोचिंग सेंटर

NEET Paper Leak Case: नीट परीक्षा को लेकर डोटासरा ने भाजपा को घेरा था, जिसको लेकर सीपी जोशी ने पलटवार किया है. 

NEET मामले में डोटासरा पर CP जोशी का पलटवार, याद दिलाया कलाम कोचिंग सेंटर
गोविंद सिंह डोटासरा और सीपी जोशी की तस्वीर

CP Joshi vs Govind Singh Dotasara: नीट परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन देखे जा रहे हैं. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियों के भी बयान सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस ने इस मुद्दे पर बीजेपी को जमकर घेरा है. अब इसपर भाजपा की ओर से पलटवार भी किया गया है. राजस्थान में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस द्वारा लगाए गए बयानों पर पलटवार किया है. भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

इनको बोलने का कोई हक नहीं: जोशी

जोशी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि राजीव गांधी स्टडी सर्किल में कौन लोग थे? कलाम कोचिंग सेंटर के पीछे कौन है? किसने सुरेश ढाका को गिरफ्तार नहीं होने दिया? जारोली का बयान आप सभी ने देखा है. इनके बोर्ड के चेयरमैन को पैसे लेते रंगे हाथ पकड़ा गया. आयोग के सदस्य ने कहा कि मैं पैसे देकर सदस्य बना हूं. सुरेश ढाका को छुड़ाने के लिए कांग्रेस के पूर्व मंत्री वकील बनें. युवाओं का भविष्य खराब करने में कांग्रेस के नेताओं की संलिप्तता है. इनको इस मामले पर बोलने का कोई हक नहीं है.

डोटासरा ने भाजपा बोला था हमला

पिछले दिनों नीट परीक्षा में हुई गड़बड़ियों के खिलाफ कांग्रेस ने जयपुर में प्रदर्शन किया था. तब कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि 'राजस्थान में जब हमारी सरकार थी तो भाजपा का हर नेता व कार्यकर्ता युवाओं की चिंता की बात करता था. आज उनका दोहरा चरित्र सामने आ गया है. उन्हें जनता की नहीं, बल्कि सत्ता की चिंता थी. राजस्थान के पौने 3 लाख विद्यार्थियों ने सपने देखें. आज उन सपनों पर कुठाराघात हुआ है. नीट की परीक्षा का पेपर आउट हो गया.'

डोटासरा ने कहा कि 'प्रतिदिन सभी राज्यों से गड़बड़ी की शिकायतें आ रही हैं. फिर भी सरकार परीक्षा रद्द क्यों नहीं कर रही? हम इन सभी मुद्दों पर सरकार को घेरेंगे. सड़क और सदन दोनों में लड़ाई होगी. डोटासरा के इसी बयान पर सीपी जोशी ने पलटवार किया था. पहले भी भाजपा के कई नेता कलाम कोचिंग के नाम पर गोविंद सिंह डोटासरा को घेरने की कोशिश करते रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- जोधपुर सांप्रदायिक हिंसा: आखिरकार बंद किया गया ईदगाह का गेट, जिस वजह से हुई इतनी हिंसा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में छात्र पर हमला करने वाले बदमाशों की पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड, चाकू मार किया था घायल
NEET मामले में डोटासरा पर CP जोशी का पलटवार, याद दिलाया कलाम कोचिंग सेंटर
Divya Maderna shared the video 'Shikara in the lake' user said thank Modi
Next Article
Divya Maderna: दिव्या मदेरणा ने शेयर किया वीडियो 'झील में शिकारा', यूजर बोले -मोदी का शुक्रिया अदा करिए  
Close