विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 15, 2023

भाजयुमो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष पहली बार सीकर के दौरे पर पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए प्रदेश में होने वाले आरपीएससी भर्ती के घोटालों के विरोध में अजमेर में होने वाले भाजयुमों के प्रदर्शन की जानकारी दी. उन्होंने कहा जिस समय पेपर लीक प्रकरण हुए उस समय शिक्षा मंत्री सीकर के गोविंद सिंह डोटासरा थे.

Read Time: 3 min
भाजयुमो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष पहली बार सीकर के दौरे पर पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
भाजयुमो राजस्थान के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे राजस्थान में कांग्रेस को घेरने का काम करेंगे.
सीकर:

राजस्थान के सीकर जिले में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची एक दिवसीय दौरे पर रहे. नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के सीकर आगमन पर जिले भर में अनेक जगह भव्य स्वागत किया गया. भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष के सीकर जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पर पहुंचने पर भाजयुमो के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला, साफा व दुपट्टा पहनाकर भव्य स्वागत किया.

भाजपा कार्यालय में भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस बैठक को संबोधित करते हुए अंकित चेची ने जिले के युवाओं से आगामी दिनों में भाजयुमो की ओर से अजमेर में होने वाले आरपीएससी घेराव व प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया. उन्होंने कहा सीकर जिले के विधायक एवं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के शिक्षा मंत्री रहते हुए भर्तियों में अनेक घोटाले हुए. भर्ती में हुए घोटालों की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर आगामी 18 जुलाई को अजमेर में आरपीएससी के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं व प्रदेश के युवाओं की ओर से घेराव किया जाएगा.

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए प्रदेश में होने वाले आरपीएससी भर्ती के घोटालों के विरोध में अजमेर में होने वाले भाजयुमों के प्रदर्शन की जानकारी दी. उन्होंने कहा जिस समय पेपर लीक प्रकरण हुए उस समय शिक्षा मंत्री सीकर के गोविंद सिंह डोटासरा थे. पेपर लीक प्रकरण में भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित कार्यकारिणी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक  कर पेपर लीक प्रकरण के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में जिले से अधिक से अधिक युवाओं के पहुंचने पर चर्चा की गई. उन्होंने कहा प्रदेश भर से हजारों की संख्या में आरपीएससी घेराव में लोग पहुंचेंगे.

उन्होंने पीसीसी चीफ डोटासरा के आरएसएस को बिल में घुसाने के बयान पर  पलटवार किया. गोविंद सिंह डोटासरा के आरएसएस को बिल में घुसाने की सवाल पर भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनको खुद को बिल में घुसेडने का काम करेंगे.

भाजयुमो राजस्थान के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे राजस्थान में कांग्रेस को घेरने का काम करेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव में युवा मोर्चा की भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे राजस्थान में कांग्रेस सरकार को घेरने का काम करेगा और कांग्रेस सरकार के चेहरे पर जो नकाब है उसे उतारने का काम करेगा. प्रदेश व जिलों की कार्यकारिणी के बारे में जानकारी देते हुए कहा जैसे ही नेतृत्व का आदेश होगा,उसी समय नई प्रदेश व जिले की कार्यकारिणी का गठन कर दिया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close