विज्ञापन
Story ProgressBack

निर्मल चौधरी ने ज्वाइन किया NSUI, कहा- किसान और युवाओं की आवाज बनूंगा

छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस का छात्र संगठन नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ज्वाइन कर लिया है.

Read Time: 2 mins
निर्मल चौधरी ने ज्वाइन किया NSUI, कहा- किसान और युवाओं की आवाज बनूंगा
निर्मल चौधरी.

Nirmal Choudhary Join NSUI: राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने शनिवार (17 फरवरी) को कांग्रेस का छात्र संगठन नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ज्वाइन कर लिया है. शनिवार को PCC मुख्यालय में NSUI की सदस्यता ली. बता दें निर्मल चौधरी लगातार छात्र राजनीति में सक्रिय रहे हैं और चौधरी को सचिन पायलट गुट का माना जाता है. 

निर्मल चौधरी ने NSUI ज्वाइन करते हुए कहा कि वह किसान और युवाओं की आवाज बनेंगे. निर्मल चौधरी ने युवाओं को अपनी आवाज बताते हुए समर्थन की मांग की. उन्होंने कहा कि वह कहीं भी और कभी भी युवाओं और नौजवानों के साथ खड़े रहेंगे.

किसानों को लेकर निर्मल चौधरी ने कही बड़ी बात

निर्मल चौधरी ने कहा कि कुछ मिम्स चलाकर इंटरनेट पर बीजेपी वाले हमें अहसास दिलाना चाहते हैं कि किसान गलत हैं. लेकिन किसानों के संघर्ष को भूलना आसान नहीं है. किसानों को गलत ठहाराना सही नहीं है इसके लिए हमें खड़े होना होगा. किसानों को न्याय दिलाने के लिए हमें आगे आना होगा.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में बीजेपी की मैराथन मीटिंग, राजस्थान से भाग लेने पहुंचे CM भजनलाल

नागौर के निर्मल चौधरी लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

निर्मल चौधरी नागौर के रहने वाले हैं. वह काफी समय से छात्र राजनीति में सक्रिय रहे हैं. निर्मल चौधरी को सचिन पायलट गुट का माना जाता है. वहीं अब यह भी कहा जा रहा है कि निर्मल चौधरी को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया जा सकता है. माना जा रहा है कि निर्मल चौधरी को नागौर से ही चुनाव लड़ाया जा सकता है. वहीं, सचिन पायलट हमेशा से युवाओं को टिकट देने का समर्थन करते रहे हैं. ऐसे में निर्मल चौधरी का नाम सबसे ऊपर हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः Kamal Nath Join BJP: बेटे नकुल के साथ दिल्ली पहुंचे कमलनाथ, कई विधायकों के साथ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India Post Bharti 2024: डाक विभाग में 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, 44 हजार पदों के लिए आवेदन शुरू
निर्मल चौधरी ने ज्वाइन किया NSUI, कहा- किसान और युवाओं की आवाज बनूंगा
Father's death shown in an accident for Rs 50 lakh, compassionate appointment taken in Banswara
Next Article
बांसवाड़ा: 50 लाख रुपये के लिए पिता की एक्सीडेंट में दिखा दी मौत, ले ली अनुकंपा नियुक्ति; पुत्र समेत 3 गिरफ्तार
Close
;