विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

"कलाम कोचिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं" : ED की छापेमारी को लेकर बोले PCC चीफ डोटासरा

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि ईडी की कार्रवाई पिछले तीन-चार महीने से चल रही है. अगर कोई दिक्कत या गड़बड़ी पाई जाएगी तो वे अपनी कार्रवाई करेंगे.कलाम कोचिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है.

Read Time: 2 min
उन्‍होंने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा न कभी थकता है और न ही डरता और घबराता है. 
डूंगरपुर:

सीकर स्थित कलाम कोचिंग पर सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की टीम ने छापा मारा. ईडी की कार्रवाई के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने कहा कि कलाम कोचिंग से मेरा कोई लेनादेना नहीं है. पीसीसी चीफ डूंगरपुर जिले के दौरे पर हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि अगर ईडी की रेड हुई है तो जिसने गड़बड़ी की होगी तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा न कभी थकता है और न ही डरता और घबराता है. 

मीडिया से रूबरू होते हुए डोटासरा ने कहा कि ईडी की कार्रवाई पिछले तीन-चार महीने से चल रही है. वे सीकर भी जा सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि जो एजेंसियां काम कर रही हैं, वे स्वतंत्र और पारदर्शिता पूर्वक काम करें. 

उन्होंने ईडी की कार्रवाई को लेकर कहा कि अगर कोई दिक्कत या गड़बड़ी पाई जाएगी तो वे अपनी कार्रवाई करेंगे. कलाम कोचिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. ईडी मेरे यहां नहीं गई है और ना ही ईडी ने फोन किया है. ईडी कलाम कोचिंग पर गई है और अगर वहां गड़बड़ी निकलेगी तो ईडी कार्रवाई करेगी. 

बता दें कि कलाम कोचिंग छात्रों को यूपीएससी और आरएएस की कोचिंग देता है. ईडी के अधिकारी आज तीन वाहनों में कलाम कोचिंग पहुंचे थे. संस्‍थान की एक शाखा जयपुर में भी है. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close