विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

WhatsApp पर अधिकारी ने इजरायल विरोधी लगाया स्टेटस, पुलिस ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

कोटा में अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी द्वारा अपने WhatsApp पर इजरायल के खिलाफ मोबाइल पर स्टेटस लगाने का मामला सामने आया है. अधिकारी ने हमास के आतंकी हमले के बाद से चल रहे संघर्ष पर गाजा सिटी को सपोर्ट करने के लिए 10 के करीब 10 स्टेटस लगाए.

Read Time: 2 min
WhatsApp पर अधिकारी ने इजरायल विरोधी लगाया स्टेटस,  पुलिस ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब
प्रतीकात्मक तस्वीर
कोटा:

कोटा में अल्पसंख्यक कल्याण अधिकार द्वारा अपने WhatsApp पर इजराइल के खिलाफ मोबाइल पर स्टेटस लगाने का मामला सामने आया है. अधिकारी ने हमास के आतंकी हमले के बाद से चल रहे संघर्ष पर गाजा सिटी को सपोर्ट करने के लिए 10 के करीब 10 स्टेटस लगाए. इन स्टेटस में गाजा सिटी प्रोटेस्ट, फॉलो, डोनेट, प्रार्थना व सपोर्ट करने की अपील लिखी हुई थी. 

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अधिकारी का स्टेटस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अधिकारी ने तुरंत स्टेटस डिलीट कर दिए. इजरायल के ऊपर हुए हमले को भारत सरकार ने आतंकी हमला बताया है. ऐसे में अधिकारी ने इजरायल के साथ खड़े रहने की बात कही है. सामाजिक कार्यकर्ता सुजीत स्वामी ने कोटा पुलिस, गृह मंत्रालय, पीएमओ व जिला मजिस्ट्रेट को इस सम्बंध ट्वीट कर आचार संहिता में भी भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ इजरायल के खिलाफ व्हाट्सअप स्टेटस लगाने शिकायत की. 

अधिकारी ने कहा बच्चे ने लगाया स्टेटस

जब मामला जिला प्रशासन के पास पहुंचा तो प्रशासन ने अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को नोटिस देकर जवाब मांगने की बात कही है. इस बारे में जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी नाहिदा खान ने कहा कि उसने स्टेटस नहीं लगाए, मेरे 7-8 साल के बच्चे ने ये स्टेटस लगाए थे और जानकारी लगते ही उसको हटा दिया. एडीएम सिटी बृजमोहन बैरवा कहा कि इस मामले शिकायत आई है और इस सम्बंध में अधिकारी को नोटिस जारी कर रहे है.

ये भी पढ़ें - Survey on Kota Students: कोटा में 83 बच्चे डिप्रेशन का शिकार, 6000 बच्चों पर हुए सरकारी सर्वे में खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close