विज्ञापन

Rajasthan: 'ऑफिस खाली पड़े हैं, कोई सुनवाई नहीं हो रही' अपनी ही सरकार पर भड़के लालसोट से बीजेपी MLA  रामबिलास मीणा 

Lalsot Assembly Constituency: भाजपा विधायक के इस तरह के बयान के बाद अब सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा का रही है. विपक्षी नेताओं का कहना है कि अगर सरकार में भाजपा के विधायकों के ही काम नहीं हो रहे तो किस के काम होंगे? 

Rajasthan: 'ऑफिस खाली पड़े हैं, कोई सुनवाई नहीं हो रही' अपनी ही सरकार पर भड़के लालसोट से बीजेपी MLA  रामबिलास मीणा 

Lalsot Assembly Constituency:  लालसोट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामबिलास मीणा का एक बयान खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी सरकार को घेर रहे हैं. मीणा कह रहे हैं, 'मंत्रियों से मिलते हैं कि पोस्टिंग कर दो... ऑफिस खाली पड़े हैं. जेईएन नहीं हैं, एईएन नहीं हैं, कर्मचारी नहीं है.' 

आगे वो UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा पर निशाना साधते हुए कहते हैं, 'खर्रा जी के पास चौथी दफा आया हूं. पर, इनको कुछ मतलब नहीं है.दुनियादारी से. ऐसे हमारे सरकार में मंत्री बैठे हैं.'

कांग्रेस का हमला- अपनी ही सरका के खिलाफ बोल रहे MLA 

भाजपा विधायक के इस तरह के बयान के बाद अब सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा का रही है. विपक्षी नेताओं का कहना है कि अगर सरकार में भाजपा के विधायकों के ही काम नहीं हो रहे तो किस के काम होंगे?  कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा है, 'कोई सुनवाई नहीं हो रही' ध्यान से सुनिए अपनी ही पर्ची सरकार के खिलाफ भाजपा विधायक रामबिलास मीणा के बोल'..

पहली बार विधानसभा पहुंचे हैं रामबिलास 

रामबिलास मीणा दौसा जिले की लालसोट विधानसभा सीट से विधायक हैं. वो पहली बार चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं. रामबिलास ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री परसादी लाल को मीणा को हराया है. हालांकि 2018 के विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया था लेकिन वो परसादी लाल मीणा से हार गए थे. 

जीतते ही अधिकारियों को लेकर हुए थे सख्त 

विधानसभा चुनाव जीतने के बाद रामबिलास मीणा ने भ्रष्ट अधिकारियों पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था, लालसोट की जनता ने पूरा हिसाब लिया है. कांग्रेस के समय में लालसोट क्षेत्र में चिकित्सा महकमें समेत अन्य विभागों में जो अधिकारी भ्रष्टाचार में लगे हैं, उनको हटाएंगे और उनकी पोल खोलेंगे. जिस तरह सभी सरकारी महकमें और चिकित्सा महकमें में भ्रष्टाचार हुआ उन कर्मचारियों को गेट आउट करेंगे.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Forecast: राजस्थान में अब लोगों को डराने लगे हैं काले बादल, अगले 7 दिनों तक नहीं मिलेगी राहत

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vande Bharat Train: राजस्थान में कितनी वंदे भारत एक्सप्रेस, किन शहरों से जाती हैं
Rajasthan: 'ऑफिस खाली पड़े हैं, कोई सुनवाई नहीं हो रही' अपनी ही सरकार पर भड़के लालसोट से बीजेपी MLA  रामबिलास मीणा 
man gets life imprisonment for rape of her 5 years minor daughter after his wife death in  baran
Next Article
पत्नी की हुई मौत तो 5 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, पिता को आजीवन कारावास
Close