विज्ञापन
Story ProgressBack

बीजेपी में नेताओं के शामिल होने पर इस कांग्रेस विधायक ने कहा, 'कोई फर्क नहीं पड़ता, अच्छा है नए को मौका मिलेगा'

कांग्रेसियों के भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस के नेताओं ने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं ने 5 साल तक पार्टी में रहकर पार्टी को डूबाया है. साथ उन्होंने कहा कि अब उनकी जगह पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को मौका मिलेगा.

बीजेपी में नेताओं के शामिल होने पर इस कांग्रेस विधायक ने कहा, 'कोई फर्क नहीं पड़ता, अच्छा है नए को मौका मिलेगा'
बांसवाड़ा-डूंगरपुर के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा और डूंगरपुर कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा

Rajasthan News: राजस्थान के वागड़ अंचल से सैकड़ों कांग्रेसी नेता और पदाधिकारी आज भाजपा में शामिल हो गए है. इधर डूंगरपुर जिले से कई कांग्रेसी नेताओं और पदाधिकारियों के भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस नेताओं में आक्रोश है. इसी क्रम में बांसवाड़ा-डूंगरपुर के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा और डूंगरपुर कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं पर पार्टी को डूबाने का आरोप लगाया. 

'इन नेताओं ने पार्टी को डूबाया'

डूंगरपुर सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा और डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने कहा की 'जो लोग भाजपा में शामिल हुए है वे कांग्रेसी नहीं है. ये वो लोग है जिन्होंने पिछले 5 साल कांग्रेस को डुबाने का काम किया. इसमें कई नेता ऐसे है जिन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़कर कांग्रेस को हराने का काम किया है.' 

साथ ही उन्होंने ये भी कहा की 'ऐसे लोगों के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बल्कि ऐसे लोगों के जाने से पार्टी के युवाओं को आगे आने का मौका मिलेगा और पार्टी मजबूत होगी. उन्होंने दावा किया की आगामी लोकसभा चुनाव में बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट कांग्रेस पार्टी जीतेगी.' इस मौके पर दोनों नेताओं ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा.

पूर्व सीएम के करीबी दिनेश खोडनिया पर साधा निशाना

इधर पत्रकार वार्ता में ताराचंद भगोरा ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत के करीबी और डूंगरपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा वागड़ में कांग्रेस पार्टी को डुबाने का काम दिनेश खोडनिया ने किया है. उन्होंने स्थानीय कांग्रेस पार्टी और संगठन का मिस फीडबैक कांग्रेस आलाकमान को दिया. जिससे पार्टी के ये हाल डूंगरपुर और बांसवाडा में हुए हैं. उनके ईशारों पर पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नेता बागी होकर पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ें. वहीं उनके ईशारे पर ही उनके मित्र मालवीया से लेकर अन्य चहेता कांग्रेसी नेता आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं. 

बीएपी से गठबंधन मंजूर नहीं

पत्रकार वार्ता में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा और विधायक गणेश घोगरा ने कहा की बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव में भारत आदिवासी पार्टी से गठबंधन किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं है. हमारी सोच और विचारधारा अलग है और उनकी विचारधारा अलग है. वहीं इस सम्बन्ध में डूंगरपुर और बांसवाडा के सभी कांग्रेस के विधायक और नेताओं ने पार्टी आलाकमान को इस बारे में अवगत भी करवा दिया है. 

ये भी पढ़ें- राहुल कस्वां के कांग्रेस में जाने से पहले राजेंद्र राठौड़ ने कर दिया चूरू में खेल, कस्वां और कांग्रेस दोनों को शिकस्त देने की तैयारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
बीजेपी में नेताओं के शामिल होने पर इस कांग्रेस विधायक ने कहा, 'कोई फर्क नहीं पड़ता, अच्छा है नए को मौका मिलेगा'
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;