विज्ञापन
Story ProgressBack

होली के दिन आपसी विवाद बढ़ने पर यहां हुआ खुनी खेल, फायरिंग में 2 युवकों को लगी गोली

भरतपुर में होली के दिन दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि इसमें भारी पथराव के साथ गोलियां भी चलने लगीं, जिसके चपेट में दो युवक आ गए. 

Read Time: 3 min
होली के दिन आपसी विवाद बढ़ने पर यहां हुआ खुनी खेल, फायरिंग में 2 युवकों को लगी गोली
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: भरतपुर के बयाना सदर थाना इलाके के गांव नगला अरौदा में सोमवार शाम युवकों के बीच हुई कहासुनी के बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए. घटना में दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ. एक पक्ष की ओर से की गई फायरिंग में दूसरे पक्ष के दो युवक गोली लगने से गंभीर घायल हो गए. दोनों घायलों को बयाना सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जिला अस्पताल से गंभीर हालत में दोनों को जयपुर एसएमएस के लिए रेफर कर दिया है. घटना से गांव में तनाव फैल गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल गांव में RAC और QRT का जाब्ता बुलाकर तैनात किया गया है.

शराब के नशे में थे युवक

सदर थाना एसएचओ रामदीन शर्मा ने बताया कि गांव नगला अरौदा में दोपहर बाद करीब 3 बजे ओमेश पुत्र गोविंद जाटव अपने बीमार पिता के लिए गांव के ही एक प्राइवेट क्लीनिक पर दवाई लेने गया था. दवाई लेने के बाद ओमेश पास ही स्थित एक दुकान पर कोल्ड ड्रिंक खरीद रहा था. इसी दौरान दुकान के पास खड़े दूसरे पक्ष के युवकों विजयभान पुत्र रघुनाथ गुर्जर और चंद्रभान पुत्र चिरंजी गुर्जर से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. 

युवक शराब के नशे में बताए गए. इस पर विजयवान और चंद्रभान ने ओमेश के साथ मारपीट कर दी. ओमेश ने घर जाकर मारपीट की बात अपने परिजनों को बताई. इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हुआ. झगड़े के दौरान विजयभान पक्ष की ओर से अवैध कट्टे से फायरिंग की गई. जिसमें ओमेश पक्ष के दीपक पुत्र पतराम जाटव और पासवान पुत्र महेश जाटव पेट और हाथ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

आरोपियों की तलाश जारी

घटना की सूचना पर बयाना से एडिशनल एसपी बृजेंद्र सिंह भाटी, डिप्टी एसपी अमर सिंह मीना, कोतवाली एसएचओ बाबूलाल गुर्जर, सदर थाना एसएचओ रामदीन शर्मा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. एसएचओ ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. दोनों पक्षों से समझाइश की गई है. फिलहाल मौके पर शांति है. आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- होली से पहले दर्दनाक हादसा, 6 बहनों के इकलौते भाई की फैक्ट्री में काम करने के दौरान मौत, एक साल पहले ही हुई थी शादी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close