विज्ञापन

राजस्थान के डूंगरपुर में एक मकान पर फहराया फिलिस्तीनी झंडा, हिरासत में नाबालिग और उसकी मां

पातेला मोहल्ले में युवक तक झंडा कैसे पहुंचा, इसको को लेकर पुलिस और खुफिया विभाग जांच में जुटी है. घर पर फिलिस्तीन के झंडे को लहराने के मकसद को लेकर भी पुलिस पूछताछ कर रही है. 

राजस्थान के डूंगरपुर में एक मकान पर फहराया फिलिस्तीनी झंडा, हिरासत में नाबालिग और उसकी मां
डूंगरपुर में एक मकान पर फहराया फिलिस्तीनी झंडा

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक घर पर फिलिस्तीनी झंडा फहराया गया. झंडे के फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ओर खुफिया विभाग अलर्ट हो गया. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले झंडे को उतार लिया गया. पुलिस ने घर से झंडे को बरामद कर लिया है. वहीं झंडा फहराने वाले नाबालिग लड़का और उसकी मां को डिटेन कर लिया है. पुलिस और खुफिया विभाग फिलिस्तीनी झंडा डूंगरपुर तक कैसे आया. इसकी जांच में जुटी है. 

10वीं कक्षा का छात्र है नाबालिग

एएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शहर के पातेला मोहल्ले में एक घर पर फिलिस्तीनी झंडा लहराने की सूचना मिली. घर पर झंडा लगा हुआ फोटो और वीडियो भी वायरल हो रहे थे, जिस पर पुलिस और खुफिया विभाग की टीम अलर्ट हो गई. कोतवाली सीआई भगवानलाल टीम के साथ पुलिस टीम घर को खोजते हुए पहुंच गई, लेकिन झंडे को पहले ही उतार लिया गया था. वहीं घर की पहचान करते हुए पुलिस ने पड़ताल की. घर में एक लड़के के साथ ही उसकी मां रहती है. 13 वर्षीय युवक 10वीं कक्षा में पढ़ाई करता है. 

झंडा फहराने का मकसद पता लगा रही पुलिस

पुलिस ने घर की तलाशी में फिलिस्तीन का झंडा बरामद कर लिया, जिसमें काला, सफेद और ग्रीन कलर के झंडे के साथ ही लाल कलर का त्रिभुज बना हुआ है. घर पर फिलिस्तीन के झंडे के साथ ही कई दूसरे धार्मिक झंडे पर फहराए हुए थे. पुलिस ने नाबालिग के साथ ही उसकी मां को डिटेन कर लिया है. पातेला मोहल्ले में युवक तक झंडा कैसे पहुंचा, इसको को लेकर पुलिस और खुफिया विभाग जांच में जुटी है. वहीं झंडे को लेकर परिवार के लोगों की ओर से भी कोई रोकटोक नहीं की गई. पुलिस झंडा कैसे और किसने लाकर दिया और घर पर फिलिस्तीन के झंडे को लहराने के मकसद को लेकर पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें- SI पेपर लीक से पहले बाबूलाल कटारा से कौन-कौन मिला? रामू राईका, बेटा-बेटी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में UTB GNM भर्ती निरस्त करने की कार्रवाई पर रोक, हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
राजस्थान के डूंगरपुर में एक मकान पर फहराया फिलिस्तीनी झंडा, हिरासत में नाबालिग और उसकी मां
'India is growing rapidly towards self-reliance in defense sector' said Defense Minister Rajnath Singh in Jodhpur.
Next Article
'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Close