विज्ञापन

तेंदुए के आतंक के बीच पाली में बच्चे पर भालुओं का हमला, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

भालुओं ने नाबालिग बच्चे देवेंद्र के सिर, हाथ, पैर को नाखूनों से लहूलुहान कर दिया. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेंदुए के आतंक के बीच पाली में बच्चे पर भालुओं का हमला, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती
बच्चे को भालुओं ने किया घायल

राजस्थान में बीते कई दिनों से आदमखोर तेंदुए आतंक से लोग दहशत में हैं. उदयपुर में 10 दिनों के अंदर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों आदमखोर तेंदुआ अपना शिकार बना चुका है. तेंदुए के आतंक के बीच मंगलवार को पाली में भालुओं के झुंड ने एक नाबालिग बच्चे पर हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार, भालुओं ने नाबालिग के सिर, हाथ और पैर को नाखूनों से लहूलुहान कर दिया है.

सिर, हाथ-पैर को किया लहूलुहान

जानकारी के अनुसार, पाली के बड़जलिया में देवेंद्रसिंह पुत्र जगदीशसिंह रावत अपने घर के बाहर किसी काम के लिए जा रहा था. इस दौरान अचानक से तीन भालुओं ने उस पर हमला कर दिया. भालू ने देवेंद्र के सिर, हाथ, पैर को नाखूनों से लहूलुहान कर दिया. बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर देवेंद्र के पिता जगदीशसिंह भाग कर घर के बाहर आए और पत्थरों से भालुओं को मारने लगे. इसके बाद भालू लहूलुहान हालत में नाबालिग बच्चे को छोड़कर जंगल मे भाग गए, बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेंदुए को गोली मारने का आदेश

उधर उदयपुर में एक के बाद एक, कई लोगों का शिकार बनाने के बाद राजस्थान वन विभाग ने तेंदुए को मारने के लिए मंगलवार दोपहर शूट एट साइट का आदेश जारी कर दिया है. शूट एट साइट के आदेश कॉपी में 3 शर्तों का भी जिक्र किया गया है. इसमें साफ लिखा है कि पहली कोशिश तेंदुए को पकड़ने की होगी. अगर वो जाल में नहीं फंसता है तो उसकी पहचान करके शूट किया जाएगा. इसके साथ ही रोजाना रिपोर्ट जयपुर मुख्यालय को भेजी जानी जरूरी होगी.

यह भी पढे़ं- 

Udaipur Panther Attack : 'आदमखोर' तेंदुए की दहशत में गोगुंदा, हल्की आहट पर चीखने लगते है लोग, 11 दिनों में 8 को बनाया शिकार

Udaipur Panther: तेंदुए को पकड़ने के लिए 'इंसानी चारा', 4 तरफ से होगा अटैक; मीटिंग के बाद सेना ने शुरू किया ऑपरेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान का बड़ा मुद्दा पैंथर अटैक और 7 सीटों पर उपचुनाव, जानें NDTV से सीएम भजनलाल शर्मा ने क्या कहा
तेंदुए के आतंक के बीच पाली में बच्चे पर भालुओं का हमला, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती
Major amendment regarding reservation in Rajasthan 33 percent reservation for women in direct recruitment
Next Article
राजस्थान में आरक्षण को लेकर हुआ बड़ा संशोधन, जारी हुआ सीधी भर्ती में महिलों को 33 प्रतिशत आरक्षण का आदेश
Close