विज्ञापन
Story ProgressBack

निकाय और पंचायत उपचुनाव 2024: डूंगरपुर में बीजेपी ने लहराया परचम, पार्षद पद जगन्नाथ भोई ने की जीत दर्ज

Dungarpur By-Election 2024: डूंगरपुर जिले में 30 जून को निकाय और पंचायत उपचुनाव 2024 हुए थे. इसमें पार्षद पद पर भाजपा प्रत्याशी ने जीत दर्ज की तो साबला पंचायत समिति ( Sabla Panchayat Samiti) के वार्ड 10 में भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के प्रत्याशी ने जीत दर्ज की.

Read Time: 2 mins
निकाय और पंचायत उपचुनाव 2024: डूंगरपुर में  बीजेपी ने लहराया परचम, पार्षद पद  जगन्नाथ भोई ने की जीत दर्ज

Dungarpur By-Election 2024: डूंगरपुर जिले में 30 जून को निकाय और पंचायत उपचुनाव 2024 हुए थे. इसके तहत नगर परिषद वार्ड 26 और साबला पंचायत समिति वार्ड 10 के पार्षद पद के लिए मतदान हुआ था. जिसके बाद आज यानी सोमवार को मतगणना हुई. इसमें पार्षद पद पर भाजपा प्रत्याशी ने जीत दर्ज की तो साबला पंचायत समिति ( Sabla Panchayat Samiti) के वार्ड 10 में भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के प्रत्याशी ने जीत दर्ज की.

भाजपा के जगन्नाथ भोई ने जीत की दर्ज

नगर परिषद डूंगरपुर के वार्ड संख्या 26 में पार्षद उपचुनाव (BY- Election) की मतगणना आज सोमवार को हुई. इसकी मतगणना 5 मिनट में पूरी होने के साथ ही  परिणाम भी घोषित किए गए. इस चुनाव में भाजपा के जगन्नाथ भोई (Jagannath Bhoi) 286 मतों से विजयी हुए. भाजपा (BJP) के जगन्नाथ को 308 मत मिले जबकि कांग्रेस को मात्र 22 मत मिले. उपचुनाव में जीत के बाद शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी देखी गई और आतिशबाजी की गई. 

 साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 बाप का बजा डंका

 वहीं साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 में हुए मतदान के बाद पंचायत समिति में मतगणना की गई. जिसमें भारत आदिवासी पार्टी (बाप) के सूर्या मीना ने कांग्रेस की मीरा को 1050 मतों से हराया. भारत आदिवासी पार्टी के सूर्या को 1474 मत मिले जबकि कांग्रेस की मीरा को 424 और भाजपा की केसर को 319 मत मिले. इधर, भारत आदिवासी पार्टी की जीत पर कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है.

रविवार को हुए थे उपचुनाव

गौरतलब है कि डूंगरपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 26 में पार्षद, साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 सदस्य और वार्ड पंच के लिए रविवार को उपचुनाव हुए थे. वार्ड नंबर 26 में भाजपा से जगन्नाथ भोई और कांग्रेस से जवाहरलाल पंचाल उम्मीदवार हैं. दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: पीबीएम अस्पताल की इस सुविधा से मिलेगा बीकानेर संभाग को फायदा, मरीजों के इलाज के लिए जयपुर से आएंगे डॉक्टर
निकाय और पंचायत उपचुनाव 2024: डूंगरपुर में  बीजेपी ने लहराया परचम, पार्षद पद  जगन्नाथ भोई ने की जीत दर्ज
Ravindra Bhati's Shiv Vidhan Sabha and Vasundhara Raje's plan ignored in Rajasthan Budget 2024 Know What Barmer get and what is Disappointment
Next Article
बजट में रविंद्र भाटी की शिव विधानसभा और वसुंधरा की योजना की अनदेखी, जानें बाड़मेर को क्या मिला और क्या है निराशा
Close
;