विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में पैंथर का आतंक, हमले में 5 लोग जख्मी, गांव वाले डर से चौपाल में बीता रहे रात

Panther terror in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर जिले में पैंथर के आंतक से लोग रतजगा करने को मजबूर हो गए. यहां गुरुवार को एक गांव में अचानक एक पैंथर घुस आया. फिर उसने हमले में तीन ग्रामीण और वन्यकर्मियों को घायल कर दिया.

उदयपुर में पैंथर का आतंक, हमले में 5 लोग जख्मी, गांव वाले डर से चौपाल में बीता रहे रात
उदयपुर में पैंथर का आतंक, हमले में 5 लोग जख्मी.

Panther terror in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर जिले में पैंथर के आंतक से लोग रतजगा कर रहे हैं. यहां एक गांव में गुरुवार को अचानक एक पैंथर घुस आया. फिर उसने हमले में तीन ग्रामीण और वन्यकर्मियों को घायल कर दिया. पैंथर अभी भी गांव में भी छिपा है. उसके घर से गांव के लोग घर छोड़कर चौपाल पर रात बीता रहे हैं. लोगों पर पैंथर के हमले का एक वीडियो भी सामने आया है. जो वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर जिले के खेरोदा थाना क्षेत्र के बोरिया गांव में गुरुवार को एक पैंथर के आने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

दरअसल गांव के आबादी क्षेत्र में घुसे पैंथर ने हमला करते हुए लोगों को जख्मी कर दिया, जिनमे 3 तो ग्रामीण और दो वनकर्मी शामिल है. पैंथर एक घर से दूसरे घर मे पनाह ले रहा है और गांव वाले चौपाल पर आ गए हैं.  सूचना के बाद रेस्क्यू के लिए पहुची वन विभाग की टीम के दो कर्मचारियों पर भी गुस्साएं पैंथर ने हमला कर  उन्हें भी घायल कर दिया. 

ग्रामीणों की माने तो वन विभाग की टीम के लोग कोई भी साधन या हथियार लेकर नहीं पंहुचे थे ना ही ट्रैक्यूलाईज गन लेकर आए थे. पूरा गांव घरों के बाहर है और पैंथर गांव के अलग-अलग घरो में जा रहा है. वहीं देर शाम को पैंथर को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम द्वारा पिंजरा लगया गया है किसी भी तरीके से पैंथर को पकड़ लिया जाए.

यह भी पढ़ें - गांव में घुसा पैंथर, 3 लोगों पर किया हमला, गुस्साएं ग्रामीणों ने पीट-पीटकर कर मार डाला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: विधायक हरीश चौधरी ने अपने खून से सीएम को लिखी चिट्ठी, सरकार से की बड़ी मांग
उदयपुर में पैंथर का आतंक, हमले में 5 लोग जख्मी, गांव वाले डर से चौपाल में बीता रहे रात
6 killed and 10 injured in a horrific accident on Ahmedabad-Vadodara highway, mostly passengers from Rajasthan involved.
Next Article
अहमदाबाद-वडोदरा हाईवे पर भीषण हादसे में 6 की मौत और 10 घायल, ज्यादातर राजस्थान के यात्री हैं शामिल
Close
;