विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Parineeti-Raghav Wedding Photos: खत्म हुआ इंतजार, सामने आई परिणीति-राघव के शादी की खूबसूरत तस्वीरें, यहां देखें

बीते 24 सितम्बर को उदयपुर के लीला पैलेस में हुई शादी की पहली तस्वीरों का इंतजार हर कोई दिल थाम कर रहा था. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें सामने आ गई है. दोनों ने अपनी शादी का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding Photos: खत्म हुआ इंतजार, सामने आई परिणीति-राघव के शादी की खूबसूरत तस्वीरें, यहां देखें

Parineeti-Raghav wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. बीते 24 सितम्बर को उदयपुर के लीला पैलेस में हुई शादी की पहली तस्वीरों का इंतजार हर कोई दिल थाम कर रहा था. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें सामने आ गई है. दोनों ने अपनी शादी का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.


आपको बता दें कि रविवार को शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हुई. 22 सितंबर को शादी की रस्में महेंदी सेरेमनी के साथ शुरु हुईं. 23 सितंबर को हल्दी और सूफी नाइट में जमकर धमाल हुआ. खबरें हैं कि ये कपल 25 सितंबर को दिल्ली वापस लौटेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

फोटो को देखने के बाद लोग भी इस नए जोड़े को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. आप देख सकते हैं कि शादी के दिन परिणीति आसमान से उतरी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

वहीं राघव चड्ढा भी अपनी शेरवानी में कहीं के राजकुमार लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही राघव-परिणीति की शादी की तस्वीरें आग की तरह फैलने लगी हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में फिल्म जगत और राजनीति जगत के कई बड़े सितारे शामिल हुए. सानिया मिर्जा, अरविन्द केजरीवाल, मनीष मल्होत्रा, आदित्य ठाकरे, हरभजन सिंह, गीता बसरा जैसे जाने-माने नाम शादी में शिरकत करने पहुंचे. 

Latest and Breaking News on NDTV

वहीं प्रियंका चोपड़ा तो शादी का हिस्सा वर्क कमिटमेंट के चलते नहीं बन पाईं, लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा शादी में शामिल हुईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राघव-परिणीति की संगीत सेरेमनी से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी.

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें, परिणीति चोपड़ा एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जबकि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता हैं. दोनों के अफेयर की खबरें तब उड़नी शुरू हुईं, जब दोनों को एक साथ कुछ महीने पहले मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया. बात करें परिणीति और राघव के लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात यूके में हुई थी.

Latest and Breaking News on NDTV

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को दिल्ली के कपुरथला हाउस में हुई थी. इस इंगेजमेंट में दोनों के करीबी लोग मौजूद थे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close