विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

Rajasthan Politics: पुष्कर सिंह धामी का गहलोत सरकार पर निशाना, बोले- 'केंद्र से मिल रही राशि का उपयोग नहीं...'

बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल होने आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यात्रा के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार केंद्र से मिलने वाली राशि का उपयोग ही नहीं करती.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: पुष्कर सिंह धामी का गहलोत सरकार पर निशाना, बोले- 'केंद्र से मिल रही राशि का उपयोग नहीं...'
प्रेस को सम्बोधित करते मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
Kota News:

सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी की जोर अजमाइश जारी है. राजस्थान में चल रहे परिवर्तन संकल्प यात्रा में स्टार प्रचारकों का प्रदेश में आने का सिलसिला तेज हो गया है. बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल होने आए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यात्रा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. 

उन्होंने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार हमेशा से राजस्थान के सहयोग के लिए तत्पर रही है, लेकिन राजस्थान की कांग्रेस सरकार केंद्र से मिलने वाली राशि का उपयोग ही नहीं कर रही, जिससे आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

राजस्थान में सरकार बदलने जा रही है, आमजन बीजेपी की सरकार बनाने के लिए उत्साहित हैं परिवर्तन यात्रा को भरपूर समर्थन मिला है.

पुष्कर सिंह धामी

मुख्यमंत्री, उत्तराखंड

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने जल जीवन मिशन का उदाहरण देते हुए कहा कि इस मिशन के तहत केंद्र की ओर से करोड़ों की राशि जारी की गई है, लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा उसका उपयोग नहीं किया जा रहा है. वहीं धामी ने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस गठबंधन में सनातन धर्म का अपमान करने वालों की होड़ मची है. गठबंधन के कई नेता सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं लेकिन वरिष्ठ नेताओं ने चुप्पी साध रखी है.

यह भी पढ़ें: रथ से नीचे नहीं उतरे धामी तो BJP कार्यकताओं का फूटा गुस्सा, विधायक के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

यह भी पढ़ें: बीजेपी उम्मीदवारों की वायरल लिस्ट से बूंदी में मची खलबली, जानें क्या है पूरा मामला? 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close