विज्ञापन
Story ProgressBack

झोटवाड़ा से दूर होगी पानी की किल्लत, मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने अधिकारियों संग बैठक कर दिए ये निर्देश

राजधानी जयपुर शहर की सबसे हॉट सीट में से एक झोटवाड़ा विधानसभा सीट से विधायक बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ एक्शन मोड़ में आ चुके हैं. उन्होंने क्षेत्र की पानी की समस्या सुलझाने के लिए अधिकारीयों को निर्देश दिए हैं.

Read Time: 3 min
झोटवाड़ा से दूर होगी पानी की किल्लत, मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने अधिकारियों संग बैठक कर दिए ये निर्देश
अधिकारीयों के साथ मीटिंग करते मंत्री राठौड़.

Jaipur News: राजस्थान में पानी के मुद्दे पर राजनीतिक पार्टियों में गंभीरता कम ही नजर आती है. नेता इस मुद्दे का स्थाई हल खोजने के बजाय केवल बयानबाजी करके इससे अपना पल्ला झाड़ लेते हैं. राजस्थान में ईस्टर्न राजस्थान कैनल प्रोजेक्ट (ईआरसीपी), जवाई बांध, पंजाब से गंगनहर में पानी छोड़ने और बीसलपुर बांध से किसानों को पानी न मिलने को लेकर अक्सर आंदोलन होते आए हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

मगर अब समय के साथ साथ स्थिति कछुआ चाल से ही सही सुधर रही है. हाल ही में झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के विधायक के चुने जाने के बाद उन्हें उद्योग एवं वाणिज्य विभाग, सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग, युवा मामले और खेल विभाग, कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता विभाग, सैनिक कल्याण विभाग का कार्यभार सौंपा गया है. 

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने अधिकारियों को संसाधानों का सदुपयोग करते हुए पीने का पानी जल्द से जल्द उपलब्ध कराए जाने के निर्देश भी दिए हैं.

उन्होंने कहा पूरे ''झोटवाड़ा क्षेत्र के अंदर पानी की बहुत बड़ी समस्या है. तत्काल प्रभाव से मैंने  पीएचईडी विभाग के अधिकारियों की बैठक बुलाई है.  इनसे पूरा ब्यौरा मैंने अभी लिया है. तुरंत प्रभाव से पानी का समस्या का समाधान किया जायेगा. झोटवाड़ा क्षेत्र में 9 टंकियां जल्द ही तैयार की जा रही हैं. इससे क्षेत्र के लगभग 2.5 लाख लोगों को पीने का पानी मिल सकेगा. आने वाले एक साल के अंदर क्षेत्र के लोगों को पानी की समस्या से निजाद मिल जायेगा. मोदी जी की गारंटी को हम एक एक दिन फॉलो उप करके पूरा करवाएंगे. ये मेरी जिम्मेदारी है कि हर घर में साफ़ पीने का पानी पहुंचे.

बता दें कि राजस्थान में बीजेपी विधायक राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अकसर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.उनका एक वीडियो कुछ दिनों पहले सुर्खियों में था. जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि इन माफिया को मैं नाश्ते में खाता हूं. जितने भी माफिया हैं यहां, वो कान खोलकर सुन लें. 

इसे भी पढ़े: दीया कुमारी के बाद किरोड़ी लाल और राज्यवर्धन भी मंत्रिमंडल में शामिल, सांसदी छोड़ बने थे विधायक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close