विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2023

PM Modi In Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को बारां के अंता और कोटा में करेंगे जनसभाएं

राजस्थान इकाई के प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए दावा किया, कोटा के इतिहास में यह हमारी सबसे विशाल जनसभा होगी.

Read Time: 2 mins
PM Modi In Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को बारां के अंता और कोटा में करेंगे जनसभाएं
फाइल फोटो- पीएम मोदी

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों लगातार प्रत्याशियों के समर्थन में रैली और रोड शो कर रहे हैं. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिकानेर में साढ़े तीन किलोमीटर लम्बा रोड शो किया, अब मंगलवार को बारां जिले के अंता कस्बे और कोटा के दशहरा मैदान में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई के प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने सोमवार को अंता व कोटा का दौरा किया और प्रधानमंत्री की जनसभाओं के लिए तैयारियों का निरीक्षण किया.

जोशी ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए दावा किया, कोटा के इतिहास में यह हमारी सबसे विशाल जनसभा होगी. उन्होंने कहा कि दशहरा मैदान में होने वाली जनसभा में कोटा और बूंदी की नौ विधानसभा सीटों के लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

जोशी ने कहा, जहां भी प्रधानमंत्री जा रहे हैं वहां जनता की ओर से हमें उम्मीद से ज्यादा सकरात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. उन्होने कहा कि राजस्थान में लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लाने का मन बना लिया है.

कोटा पुलिस रेंज के महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा ने सोमवार को नयापुरा स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था की निरीक्षण किया और पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit Live Updates: 'मैं आपको गारंटी देने आया हूं...' पीएम मोदी ने कहा- जिसने भी गरीबों को लूटा है उसे छोड़ा नहीं जाएगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का कहर जारी, जानिए अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?
PM Modi In Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को बारां के अंता और कोटा में करेंगे जनसभाएं
Congress started preparations for Chorasi Assembly by-elections, workers said- No Alliance, make youth candidates
Next Article
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
Close
;