विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

PM Modi Rajasthan Visit: खुली जीप में हेलीपैड से मंच तक आएंगे प्रधानमंत्री, रास्ते भर पुष्प वर्षा करेंगे कार्यकर्ता

बीजेपी के परिवर्तन यात्राओं के समापन के बाद अब जयपुर में पीएम की समापन महासभा होने जा रही है. जिसमें प्रधानमंत्री जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करंगे. महिला आरक्षण बिल पास होने के बाद प्रधानमंत्री यहां आ रहे हैं. सभा में प्रदेश भर से लाखों कार्यकर्ता जुटेंगे, महिलाएं प्रधानमंत्री पर पुष्पवर्षा करेंगी.

PM Modi Rajasthan Visit: खुली जीप में हेलीपैड से मंच तक आएंगे प्रधानमंत्री, रास्ते भर पुष्प वर्षा करेंगे कार्यकर्ता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
Jaipur News:

बीजेपी की प्रदेशभर में निकाली गई परिवर्तन संकल्प यात्रा का समापन 22 सितंबर हो गया, चारों यात्राओं के समापन के बाद अब जयपुर में बीजेपी 25 सितंबर को एक सामूहिक समापन महासभा करने जा रही है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करंगे. पहली बार मोदी की सभा की सम्पूर्ण जिम्मा नारी शक्ति के हाथों में दिया गया है, पांडाल से लेकर पार्किंग, मंच से लेकर स्वागत सत्कार का जिम्मा महिलाएं देखेंगी. चुनावी साल में हो रही इस महासभा को कई मायनों में ऐतिहासिक बनाने की कोशिश हो रही है.

25 सितंबर को जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी है, उनका जन्म जयपुर जिले के धानक्या में हुआ था. ऐसे में सभा स्थल पर आने से पहले पीएम मोदी दोपहर 1 बज कर 30 मिनट पर दीनदयाल उपाध्याय जन्म स्थली पर पहुंच कर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि करेंगे फिर दादिया पहुंच कर परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे.

खुली जीप में हेलीपैड से मंच तक आएंगे प्रधानमंत्री

सभा स्थल के लिए दो सौ एकड़ से ज्यादा की एक जगह चिन्हित की गई है, सभा स्थल के पास तीन हेलीपैड बनाए गए हैं, जहां पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर उतरेगा. महासभा की सभी तैयारियां को अंतिम रूप दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी हेलीपैड से खुली जीप से डोम के बीच में बने रैम्प से गुजरेंगे, जहां दोनों तरफ से कार्यकर्ता उन पर फूल बरसाकर उनका स्वागत करेंगे. हेलीपैड से मंच के बीच में कई जगह राजस्थानी संस्कृति और ऐतिहासिक धरोहर को दर्शाती रंगोली बनाई जाएगी.

सभा स्थल पर दोपहर दो बजे पहुंचेंगे पीएम 

25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बजे दादिया स्थित सभा स्थल पहुंचेंगे. सभा स्थल पर आने से पहले पीएम मोदी धानक्या जाएंगे. दरअसल, 25 सितंबर को जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी है, उनका जन्म जयपुर जिले के धानक्या में हुआ था. ऐसे में सभा स्थल पर आने से पहले पीएम मोदी दोपहर 1 बज कर 30 मिनट पर दीनदयाल उपाध्याय जन्म स्थली पर पहुंच कर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि करेंगे, फिर दादिया पहुंच कर परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे.

पीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर प्रेस कांफ्रेस

पीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर प्रेस कांफ्रेस

सकैड़ों कार्यकर्ता करेंगे पुष्प वर्षा

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक अवसर है जब महिला आरक्षण बिल पास होने के बाद प्रधानमंत्री यहां आ रहे हैं. सभा में प्रदेश भर से लाखों कार्यकर्ता जुटेंगे, महिलाएं प्रधानमंत्री पर रास्ते भर पुष्पवर्षा करेंगी. इस दौरान मेघवाल कांग्रेस पर कटाक्ष करने से नहीं चूके. उन्होंने कांग्रेस पर महिला आरक्षण बिल को लटकाए रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस न जाने क्यों इस बिल को राज्यसभा में लेकर आई, हमारे समर्थन से यह बिल राज्यसभा में पास हुआ, लेकिन कांग्रेस इसे लोकसभा में पास करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई.

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी ने राजस्थान की तीसरी वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, उदयपुर-जयपुर रूट पर चलेगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
PM Modi Rajasthan Visit: खुली जीप में हेलीपैड से मंच तक आएंगे प्रधानमंत्री, रास्ते भर पुष्प वर्षा करेंगे कार्यकर्ता
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;