विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

पुलिस ने 10 लाख रुपये की फर्जी लूट के मामले को किया उजागर, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक पूछताछ से पता चला कि कालूराम कुमावत और उसके मामा के लडके कालू ने मिलकर लूट की राशि को आधा-आधा बांटने के लिये यह साजिश रची थी. 

Read Time: 2 min
पुलिस ने 10 लाख रुपये की फर्जी लूट के मामले को किया उजागर, दो आरोपी गिरफ्तार
डेयरी कलेक्शन’ करने वाले कुमावत और कालू को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्‍मक)
जयपुर :

राजस्थान के जयपुर के मुहाना क्षेत्र में 10 लाख रुपये की फर्जी लूट के मामले को उजागर कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. सहायक पुलिस आयुक्त (दक्षिण) अभिषेक शिवहरे ने बताया कि दूध डेयरी के ठेकेदार मुकेश शर्मा ने अपने कर्मचारी कालूराम कुमावत के साथ मिलकर लूट का झूठा मामला दर्ज कराया था. दोनों ने शिकायत में कहा था कि केसाला गांव के पास एक बदमाश उनकी आंखों के सामने मिर्च पाउडर फेंककर 10 लाख रुपये का बैग लूट कर फरार हो गए. 

शिवहरे ने बताया कि कुमावत पूछताछ के दौरान बार-बार बयान बदल रहा था जिससे संदेह हुआ और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ से पता चला कि कुमावत और उसके मामा के लडके कालू ने मिलकर लूट की राशि को आधा-आधा बांटने के लिये यह साजिश रची थी. 

शिवहरे ने बताया कि ‘डेयरी कलेक्शन' करने वाले कुमावत और कालू को गिरफ्तार कर लिया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि शनिवार और रविवार की छुट्टी की वजह से सोमवार को तीन दिन का डेयरी कलेक्शन ज्यादा होने पर दोनों आरोपियों ने लूट की झूठी वारदात की साजिश रची. 

ये भी पढ़ें :

* जयपुर : ट्रेन में हुई फायरिंग में सवाई माधोपुर के आरपीएफ के ASI की मौत, गांव में छाया मातम
* गहलोत सरकार पर हमलावर BJP, भ्रष्टाचार के खिलाफ 1 अगस्त को जयपुर में सचिवालय घेराव
* कांग्रेस ने कई राज्यों में नियुक्त किए चुनाव पर्यवेक्षक, मधुसूदन मिस्त्री को राजस्थान की जिम्मेदारी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close