विज्ञापन
Story ProgressBack

ओम बिरला के भाई ने प्रहलाद गुंजल को दिया जवाब, बोले, 'कांग्रेसियों को पाताल में भेज दो'

Kota-Bundi Lok Sabha Seat : हरिकृष्ण बिरला का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वो गुंजल पर निजी हमला करते नजर आ रहे हैं. वो कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में जमीन में गाड़ने के बाद कार्यकर्ताओं से कांग्रेसियों को लोकसभा चुनाव में पाताल में भेजने का आह्वान कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
ओम बिरला के भाई ने प्रहलाद गुंजल को दिया जवाब, बोले, 'कांग्रेसियों को पाताल में भेज दो'
प्रतीकात्मक तस्वीर

Lok Sabha 2024: राजस्थान के कोटा-बूंदी लोकसभा सीट पर सियासी संग्राम तेज होता चला जा रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल द्वारा भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला पर लगातार की जा रही बयानबाजी के बाद अब बिरला के भाई हरिकृष्ण बिरला ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उन्होंने दिए एक बयान में कांग्रेसियों को पाताल भेजने की बात कही है.

हरिकृष्ण बिरला का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वो गुंजल पर निजी हमला करते नजर आ रहे हैं. वो कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में जमीन में गाड़ने के बाद कार्यकर्ताओं से कांग्रेसियों को लोकसभा चुनाव में पाताल में भेजने का आह्वान कर रहे हैं.

ओम बिरला के सामने चुनौती बनकर उभरे प्रहलाद गुंजल 

लोकसभा स्पीकर और सांसद ओम बिरला के सामने प्रहलाद गुंजल चुनौती बनकर उभरे है. बड़ी बात यह है कि उनकी और गुंजल की कभी नहीं बनी. एकदूसरे के धुर विरोधी ओम बिरला और प्रहलाद गुंजल करीब 40 सालों तक एक साथ बीजेपी थे, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले गुंजल कांग्रेस में चले गए,अब वो कोटा-बूंदी लोकसभा सीट पर बिरला को चुनौती दे रहे हैं.

ओम बिरला 3 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे

प्रहलाद गुंजल ने गत 30 मार्च को कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से नामांकन कराया है, जहां गुंजल के समर्थन में खूब भीड़ देखी गई. ओम बिरला का नामांकन अभी बाकी है. लेकिन कहीं न कहीं ओम बिरला जरूर इस भीड़ को देखने बाद शक्ति प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए मजबूर हो जाएंगे. ओम बिरला अब नामांकन के दिन बड़ी भीड़ जुटाने को कोशिश में हैं. ओम बिरला 3 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

ये भी पढ़ें-क्या प्रहलाद गुंजल की उम्मीदवारी से ओम बिरला के के छुट रहे पसीने? बिरला ने झोंकी ताकत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close