विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP प्रत्याशी ऑफिस पर गायों की मौत, खाचरियावास बोले- चुनाव जीतने के लिए गायों को मरवा सकती है भाजपा

विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान की राजनीति में गोमाता की एंट्री हो गई है. जयपुर में भाजपा प्रत्याशी के ऑफिस के पास तीन गायों की मौत के बाद यह मुद्दा गरमा गया है. भाजपा ने गायों की मौत का आरोप कांग्रेस पर लगाया है.

Read Time: 4 min
BJP प्रत्याशी ऑफिस पर गायों की मौत, खाचरियावास बोले- चुनाव जीतने के लिए गायों को मरवा सकती है भाजपा
राजस्थान सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरिवास.

Rajasthan Election: राजस्थान में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहा है, वैसे-वैसे अलग-अलग मुद्दों पर सियासत भी तेज होती जा रही है. शुक्रवार को चुनाव से पहले राजस्थान की राजनीति में गोमाता की एंट्री हुई. प्रदेश की राजधानी में तीन गायों की मौत के बाद यह मामला इतना तुल पकड़ा कि गहलोत सरकार के मंत्री तक को सफाई देनी पड़ी. दरअसल शुक्रवार को जयपुर की आदर्श नगर विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने प्रेस कॉफ्रेंस कर उनकी ऑफिस में तीन गायों की मौत का मामला उठाया. रवि नैय्यर सहित अन्य भाजपा नेताओं ने गायों की मौत के पीछे विरोधी प्रत्याशी की साजिश का शक जाहिर किया.

आदर्श नगर सीट के भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने प्रेस वार्ता में उनके चुनाव कार्यालय के पास बंधी गायों की हत्या का आरोप लगाया. यह कहते-कहते नैय्यर मंच पर ही फूट-फूटकर रो पड़े. उनके साथ मौजूद हवामहल से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंचार्य ने कहा कि हमसे नफरत है तो गाय को जहर देकर मार दिया. हमे भी जहर देकर मार दो.

भाजपा नेताओं द्वारा यह आरोप लगाए जाने के बाद कांग्रेस की ओर से मोर्चा संभाला गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने. भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर की पीसी के बाद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस वार्ता कर भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव के समय भाजपा हिंदू-मुस्लिम को लड़वाना चाहती है. हम पुलिस से बात करेंगे और इस मामले की जांच करवाएंगे. हो सकता है भाजपा के लोगों ने ही चुनाव के समय गाय को मारा हो. जब जांच होगी तो भाजपा के नेता पकड़े जाएंगे. 

प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा को पाप लगेगा गाय पर राजनीति करती है. प्रताप सिंह खाचरियावास ने पीसी में यह भी कहा कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा गायों को मरवा सकती है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 

राजधानी जयपुर में एक विधानसभा सीट है- आदर्श नगर. इस सीट से इस समय कांग्रेस के रफीक खान विधायक है. पार्टी ने उन्हें इस बार भी चुनावी मैदान में उतारा है. जबकि दूसरी ओर भाजपा ने आदर्श नगर सीट से रवि नैय्यर को टिकट दिया है.

शुक्रवार को जयपुर में एक प्रेस कॉफ्रेंस कर रवि नैय्यर ने गायों की मौत का उठाया. रोते हुए उन्होंने गायों की मौत के लिए विरोधी पार्टी के उम्मीदवार और नेताओं को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है, मेरे जो विरोधी है, सनातन विरोधी है, इस मामले में उनका हाथ है. उन्होंने कमेटी गठित कर मामले की जांच की मांग की.

दरअसल आदर्श नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने प्रेस वार्ता में उनके चुनाव कार्यालय के पास बंधी गायों की हत्या का आरोप लगाया. यह कहते-कहते नैय्यर मंच पर ही फूट-फूटकर रो पड़े. पीसी में उनके साथ मौजूद हवामहल सीट के भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंचार्य ने कहा कि हमसे नफरत है तो गाय को जहर देकर मार दिया. हमे भी जहर देकर मार दो.

यह भी पढ़ें - राजस्थान चुनाव में गाय की एंट्री, फूट-फूटकर रोए भाजपा प्रत्याशी, कहा- कांग्रेस वालों ने जहर देकर गोमाता को मारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close