विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

Pratapgarh Road Accident: सांवरिया सेठ के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बस हादसे का शिकार, 4 की मौत, 20 यात्री जख्मी

प्रतापगढ़ के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर आज हुए भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें 4 लोगों की जान चली गई और 20 घायल हो गए. एक निजी बस से श्रद्धालु सांवरिया जी दर्शनों के लिए जा रहें थे, तभी सड़क पर खड़े एक ट्रेलर से यह बस जा भीड़ी.

Read Time: 2 min
Pratapgarh Road Accident: सांवरिया सेठ के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बस हादसे का शिकार, 4 की मौत, 20 यात्री जख्मी
यात्रियों से भरी बस ट्रेलर से जा टकराई
प्रतापगढ़:

प्रतापगढ़ जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की जान चली गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए. श्रद्धालुओं से भरी एक निजी बस सांवरिया जी दर्शनों के लिए जा रही थी, तभी सड़क पर खड़े एक ट्रेलर से यह बस जा भीड़ी. घायलों का प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है. सूचना पर कलेक्टर डॉक्टर इंद्रजीत यादव और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल पीपलखूंट उपखंड के लांबा डाबरा गांव से आज बड़ी संख्या में श्रद्धालु सांवरिया जी और शनि महाराज दर्शनों के लिए निजी बस से निकले थे. राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर जब यह बस झरणीया और कचोटिया के बीच से गुजर रही थी तभी बीच सड़क पर एक खराब ट्रेलर खड़ा था. अचानक सामने से दूसरा वाहन आ जाने से श्रद्धालुओं से भरी यह बस ट्रेलर से टकरा गई. हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर आसपास के ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला. 

ईलाज के दौरान 4 लोगों की मौत

सभी घायल श्रद्धालुओं को 108 एंबुलेंस और निजी वाहनों से प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया. ईलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई. फिलहाल सभी घायलों का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है. सूचना पर कलेक्टर डॉक्टर इंद्रजीत यादव और एसपी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों के हाल जाना और चिकित्सालय प्रशासन को त्वरित उपचार के निर्देश भी दिए. लांबा डाबरा सरपंच जीवनलाल मीणा ने बताया कि मृतकों में तीन लांबा डबरा गांव के और एक कटारो का खेड़ा गांव का निवासी है और अधिकांश घायल लांबा डाबरा गांव के ही है.

ये भी पढ़ें-  सालासर बालाजी के दर्शन को आ रहे 4 श्रद्धालुओं को ट्रक ने कुचला, हरियाणा के दो सगे भाइयो की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close