विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

चड्डी गैंग के ख़ौफ से थर्राया राजस्थान का यह शहर, 1 महीने में 5 घरों को बना चुके हैं शिकार

चड्ढी गैंग गिरोह के बदमाश रात 1 बजे से सुबह 5 बजे के बीच घरों को निशाना बनाते हैं. हर सप्ताह में 2 से 3 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं.

Read Time: 2 min
चड्डी गैंग के ख़ौफ से थर्राया राजस्थान का यह शहर, 1 महीने में 5 घरों को बना चुके हैं शिकार
कैमरा में क़ैद चड्डी गैंग का सदस्य
PRATAPGARH:

शहर में इन दिनों चड्डी गैंग गिरोह से आमजन हलकान है. शहर में बेखौफ चड्ढी गैंग की चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है, लेकिन पुलिस और प्रशासन की कानों में जूं तक नहीं रेंग रहा है. बीती रात गैंग के बदमाशों ने शहर के मोची गली के एक मकान पर धावा बोला और मकान से पैसे, मोबाइल और ज़ेवरात लेकर फरार हो गए.

घटना के समय परिवार घर में ही सो रहा था. घर में घुसे बदमाशों की तस्वीर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद है. चोरी की वारदात की रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज करवा दिया गया है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. बताया जाता है चड्डी गैंग ने पिछले एक महीने में पांच घरों को निशाना बना चुके हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि चड्ढी गैंग के बदमाशों का चोरी का पैटर्न एक जैसा है. यह गिरोह बड़ा सामान चोरी नहीं करता है, पर्स मोबाइल फ़ोन और अलमारी में पड़ी जेवरात को उड़ाते है.

रिपोर्ट के मुताबिक चड्ढी गिरोह के बदमाश रात 1 बजे से सुबह 5 बजे के बीच घरों को निशाना बनाते हैं. हर सप्ताह में 2 से 3 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. गैंग के लोग घरों में पाइप के सहारे अंदर घुसते हैंऔर गैंग के कुछ साथी बाहर बाइक लेकर इंतजार करते हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि चड्ढी गैंग के बदमाशों का चोरी का पैटर्न एक जैसा है. यह गिरोह बड़ा सामान चोरी नहीं करता है, पर्स मोबाइल फ़ोन और अलमारी में पड़ी जेवरात को उड़ाते है. चड्डी गैंग के हालिया शिकार बने हैं विमल कुमार मोदी ने बताया कि उनकी अलमारी और पेंट की जेब रखे कुल 16 हजार रुपए, मोबाइल फोन, चांदी के दो सिक्के, 10 ग्राम के 15 सिक्के दो सोने के सिक्के चुरा कर ले गए हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close