विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

मुख्यमंत्री गहलोत के डीडवाना दौरे की तैयारियां जोरों पर, सीएम युवाओं से करेंगे संवाद

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 28 सितंबर को डीडवाना जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे युवाओं और लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद करेंगे. साथ ही आम सभा को भी संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासनिक तैयारियां शुरू हो गई हैं.

Read Time: 2 min
मुख्यमंत्री गहलोत के डीडवाना दौरे की तैयारियां जोरों पर, सीएम युवाओं से करेंगे संवाद
डीडवाना:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 28 सितंबर को डीडवाना जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे युवाओं और लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद करेंगे. साथ ही, आम सभा को भी संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर प्रशासनिक की तैयारियां शुरू कर दी गई है.

जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश 

इस संबंध में आज जिला कलेक्टर सीताराम जाट ने अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. बैठक में जिला कलेक्टर ने मुख्यमंत्री गहलोत के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि संबंधित प्रभारी और अधिकारी पूरी गंभीरता के साथ कार्य करें. उन्होंने चेतावनी दी कि किसी भी तरह की लापरवाही होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सीएम के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी

बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी विभागों को अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना है. कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, बिजली व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था आदि की समुचित व्यवस्था की जाए. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को शामिल करने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाए. उन्होंने सभी अधिकारियों से मिलकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी मेहनत करने का आह्वान किया. 

मिर्धा स्टेडियम में आयोजित सभा में पहुंचेंगे सीएम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 28 सितंबर को डीडवाना का दौरा करेंगे. सीएम गहलोत सुबह 11 बजे डीडवाना जिले के मिर्धा स्टेडियम में आयोजित सभा में पहुंचेंगे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री युवाओ से वर्चुअल संवाद करेंगे. साथ ही, एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें-चुनाव से पहले बजरंगबली की शरण में पहुंचेंगे CM गहलोत, 28 सितंबर को आएंगे सालासर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close