विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

निवाई में प्रियंका गांधी की जनसभा कल, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता

टोंक के निवाई में कल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की सभा होने वाली है. इसको लेकर शनिवार को कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता निवाई में तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे.

Read Time: 3 min
निवाई में प्रियंका गांधी की जनसभा कल, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता
निवाई में प्रियंका गांधी की सभा की तैयारियों का जायजा लेते कांग्रेसी नेता.

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस लगातार जनसंपर्क कर रही है. भाजपा परिवर्तन यात्रा के जरिए तो कांग्रेस नेता अलग-अलग जनसभाएं कर लोगों को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में कल यानी कि 10 सितंबर को टोंक जिले के निवाई मॉडल स्कूल में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा होनी है. कांग्रेस के स्थानीय नेताओं के साथ-साथ वरिष्ठ नेता भी इस जनसभा को सफल बनाने में जुटे हैं. शनिवार को कांग्रेस नेता सचिन पायलट, सुखजिंदर सिंह रंधावा, गोविंद सिंह डोटासरा और रमेश मीणा ने सभा स्थल का जायजा लिया.

पायलट बोले- प्रियंका की सभा से नई ऊर्जा का होगा संचार

प्रियंका गांधी की सभा की तैयारियों का जायजा लेने आए सचिन पायलट ने कहा कि प्रियंका गांधी के दौरे से राजस्थान में नई ऊर्जा का संचार होगा. राजस्थान में इस बार सरकार रिपीट होगी और एक नया इतिहास बनेगा. राजस्थान ही नहीं इस साल तीनों राज्य मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

भाजपा इंडिया और भारत में फर्क करती है, हमारे दिल में दोनों बसते हैः डोटासरा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के घर के झगड़े ही नहीं सुलझ रहे है, परिवर्तन यात्रा पूरी तरह फेल है. डोटासरा ने आगे कहा कि बीजेपी इंडिया भारत मे फर्क करती है जबकि हमारे तो यह दिल मे बसते है. विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की दो मीटिंग से इनके होश उड़ गए. सचिन पायलट की भमिका पर डोटासरा ने कहा कि सचिन को CWC का मेम्बर बनाया गया है यह क्या कम बात है.

रंधावा बोले- जल्द जारी होगी प्रत्याशियों की पहली सूची

राजस्थान में कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने इंडिया और भारत के सवाल पर कहा कि आप नाम बदल कर क्या हासिल करना चाहते हो. हमारी तो रगों में बसा है. कांग्रेस की पहली सूची के सवाल पर कहा कि हमारी तैयारियां चल रही है और जल्द ही सूची भी जारी होगी.

परिवर्तन यात्रा से दो दिन पहले प्रियंका की सभा

प्रियंका गांधी की निवाई में होने वाली सभा को लेकर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ओर टोंक सवाई माधोपुर से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा से दो दिन पहले प्रियंका की निवाई में सभा कांग्रेस की नीयत पर सवाल उठाती है. जौनपुरिया ने कहा कि परिवर्तन यात्रा पूरी तरह सफल है. जगह-जगह लोगों की भीड़ उमड़ रही है. राजस्थान सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है और आगामी चुनावों ने जनता इन्हें सबक सीखा देगी. बता दें कि टोंक में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा 12 सितंबर को पहुंचेगी जिसमें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सहित भाजपा के अन्य नेता शामिल होंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close