विज्ञापन

झुंझुनूं में भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ के कथित अपमान के कारण बिफरे हैं लोग

Protest against Radhamohan Aggarwal: राजस्थान भाजपा के प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल का झुंझुनूं में विरोध हुआ है. राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ की हाजिरी को लेकर उनके द्वारा दिए गए एक बयान से प्रदेश के लोग भाजपा प्रभारी से बिफरे हैं.

झुंझुनूं में भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ के कथित अपमान के कारण बिफरे हैं लोग
राजस्थान भाजपा के प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल और राजेंद्र राठौड़.

Protest Against Radhamohan Aggarwal: राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ पर प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल द्वारा की गई टिप्पणी से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार कर रहे लोगों ने शनिवार को झुंझुनूं में भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल का विरोध किया. शनिवार को राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल झुंझुनूं  पहुंचे थे. जहां जिला भाजपा कार्यालय में चल रही मीटिंग के दौरान ही राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सदस्य पहुंच गए और राजेंद्र राठौड़ पर की गई टिप्पणी को लेकर राधामोहन दास अग्रवाल का विरोध किया. 

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में लोगों ने की नारेबाजी

दरअसल  जिला कार्यालय में जब भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहनदास अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ बैठक ले रहे थे. तभी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मनोहरसिंह घोड़ीवारा के नेतृत्व में राजपूत समाज के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए पहुंचे. जिन्हें एएसपी पुष्पेंद्र सिंह तथा शहर कोतवाल पवन चौबे ने रोका और समझाइश की.

नारेबाजी सुन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नाराज लोगों को समझाया

नारेबाजी सुनकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ बैठक छोड़कर बीच में ही बाहर आ गए और प्रदर्शनकारियों से मिले. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम ज्ञापन दिया. जिसमें राजेंद्र राठौड़ को लेकर 20 अगस्त को जयपुर में भाजपा प्रदेश प्रभारी द्वारा की गई टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर करते हुए राधामोहनदास अग्रवाल को प्रदेश प्रभारी के पद से हटाने की मांग की गई. 

नाराज लोगों ने उपचुनाव में भाजपा को सबक सिखाने की बात कही

वहीं उप चुनावों में भाजपा को सबक सिखाने की बात कही गई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मामले को संभालते हुए प्रदर्शनकारियों से कहा कि राजेंद्र राठौड़ उनके बड़े भाई और पार्टी के वरिष्ठ नेता होने के साथ-साथ भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य है. उनका ना तो भाजपा ने कभी अपमान नहीं किया है. ना ही भाजपा कार्यकर्ता भी कभी उनका अपमान सह सकता है. बल्कि गलफत के कारण यह विवाद हुआ है. 

मदन राठौड़ ने लोगों को समझाकर शांत कराया

जबकि इसके बाद राधामोहनदास अग्रवाल और राठौड़ के बीच कई बार बात हो चुकी है. खुद राठौड़ ने भी ट्वीट करके कहा है कि भाजपा है तो हम है. ऐसे में अब कोई विवाद नहीं है. इस मौके पर मदन राठौड़ ने बातों ही बातों में यह भी कहा कि आप हमारे नेता को इतना सम्मान देते हो. इसके लिए धन्यवाद. यह मामला हमारे अंदर का है. जिसे हम सुलटा लेंगे. आपको चिंता नहीं होने देंगे. इसके बाद प्रदर्शनकारी वापस लौट गए.

यह भी पढ़ें - राजेंद्र राठौड़ का अपमान! राजपूत समर्थकों में क्यों उठ रहा उबाल, बीजेपी और राधामोहन अग्रवाल को भरना पड़ सकता है खामियाजा
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rahul Gandhi Sikh Remark: राहुल गांधी की हत्या की धमकी पर अशोक गहलोत का बयान, बोले- 'इरादे कभी पूरे नहीं होने देंगे'
झुंझुनूं में भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ के कथित अपमान के कारण बिफरे हैं लोग
Bihar Deputy CM Samrat Chaudhary came to visit Mehandipur Balaji in rajasthan , gave a big statement on Prashant Kishore, said he is not a leader
Next Article
मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम, प्रशांत किशोर पर बोले- वह कोई नेता नहीं..
Close