विज्ञापन
Story ProgressBack

मंत्री ममता भूपेश का उनके ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध, ग्रामीणों ने काफिला रोक लगाए मुर्दाबाद के नारे

ममता भूपेश गहलोत सरकार में मंत्री हैं. उन्हें एक बार फिर पार्टी ने सिकराय विधानसभा से टिकट दिया है. जहां शुक्रवार को जनसंपर्क के दौरान स्थानीय लोगों ने मंत्री का जमकर विरोध कर दिया.

Read Time: 2 min
मंत्री ममता भूपेश का उनके ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध, ग्रामीणों ने काफिला रोक लगाए मुर्दाबाद के नारे
प्रचार के दौरान ममता भूपेश

Rajasthan Election: राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल प्रचार-प्रसार में लगे हैं. उम्मीदवार वोट की अपील के लिए जनता के बीच जा रहे हैं. कई जगह उनका स्वागत हो रहा है तो कहीं विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

गुरुवार को कांग्रेस की स्टार प्रचारक और मंत्री ममता भूपेश को अपने इलाके में जनसम्पर्क के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने भूपेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.   

राजस्थान सरकार की कैबिनेट मंत्री विरोध नजर आने लगा है. इन दिनों मंत्री ममता भूपेश को लेकर युवाओं में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है हर गांव, हर ढाणी के चौराहे पर युवा मंत्री ममता भूपेश के पहुंचने से पहले ही मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए मिलते हैं जिसके चलते मंत्री को तय कार्यक्रम के को बदलकर अचानक अपना रुट डायवर्ट करना पड़ रहा है.

 गुरुवार को कांग्रेस की स्टार प्रचारक और मंत्री ममता भूपेश को अपने इलाके में जनसम्पर्क के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने ममता भूपेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.  

कहा जा रहा कि ममता भूपेश को पूर्व डिप्टी सीएम और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का ' साथ ' न देने की वजह से विरोध का सामना करना पड़ रहा है. सिकराय विधानसभा क्षेत्र में गुर्जर जाति की अच्छी खासी आबादी है. उन्हें ज्यादातर इन्हीं इलाक़ों में विरोध का सामना है. मालूम हो कि भूपेश को पहले सचिन पायलट खेमे का माना जाता था. लेकिन पायलट की बगावत के समय भूपेश ने अशोक गहलोत का साथ दिया था. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में चुनाव प्रचार के मात्र 13 दिन शेष, अभी तक राहुल गांधी का अता-पता नहीं, क्या है वजह?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close