विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

उदयपुरः घोड़ी नहीं रॉयल बोट पर सवार होकर परिणीति को ब्याहने पहुंचेंगे राघव चढ्ढा

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चढ्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर उदयपुर में शादी करेंगे. चढ्ढा अपनी बारात लेक पैलेस से होटल लीला तक नाव से लेकर जाएंगे. रॉयल नाव को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा. शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी.

Read Time: 3 min
उदयपुरः घोड़ी नहीं रॉयल बोट पर सवार होकर परिणीति को ब्याहने पहुंचेंगे राघव चढ्ढा
उदयपुर:

दूल्हा अपनी शादी में घोड़ी से जाता है. दूल्हे के पीछे पूरी बारात मंडली नाचते-गाते पहुंचते हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सासंद राघव चड्ढा की शादी में यह रिवाज बदलने वाला है. 24 सितंबर को उदयपुर के फाइव स्टार होटल द लीला पैलेस में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी दुल्हन परिणीति चोपड़ा को ब्याहने के लिए घोड़ी नहीं रॉयल बोट से जाएंगे. उदयपुर में परिणीति और राघव की शादी को लेकर होटल की साजो-सजावट शुरू हो गई है. जल्द ही परिणीति अपने परिजनों के साथ उदयपुर पहुंचने वाली है. इस बीच उस रॉयल बोट की तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसपर सवार होकर राघव परिणीति को ब्याहने जाएंगे.  

Add image caption here

रॉयल गणगौर नाव- जिसपर सवार होकर परिणीति को ब्याहने जाएंगे राघव चड्ढा.

राघव शाही नाव से जाएंगे शादी रचाने

मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कभी सोचा होगा कि उनका दूल्हा उनको लेने घोड़े या हाथी पर सवार होकर बारात लेकर आएगा. इसके विपरीत राघव चढ्ढा अपनी दुल्हनिया को लेने नाव से आएंगे. विश्व प्रसिद्ध होटल लेक पैलेस से होटल लीला तक पीछोला झील में नाव से बारात को लेकर अपनी दुल्हनिया के साथ परिणय बंधन में बंधने के लिए जाएंगे.            

अपने शाही अंदाज के लिए प्रसिद्ध है रॉयल गणगौर नाव

सूत्रों की माने तो इस मधुर वेला को यादगार बनाने के लिये नाव को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा. वैसे रॉयल गणगौर नाव जो अपने शाही अंदाज के लिये पहचानी जाती है. उसमे यह बारात जायेगी. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चढ्डा का विवाह पंजाबी रीती रिवाज से होनी है.  

कलकत्ता और दिल्ली के फूलों से सजेगा लीला होटल

होटल लीला को सजाने के लिये कलकत्ता व दिल्ली से विशेष प्रकार के फूलों को मंगाया गया है. शादी के दिन सफेद रंग के फूलों का उपयोग होगा ओर होटल को पर्ल व्हाइट थीम पर सजावट की जाएगी. वही सूत्रों से पता चला है कि परिणीति चोपड़ा व राघव चढ्डा पर्ल व्हाइट के साथ गोल्डन कलर कोमिनेशन के परिधान मे नजर आएंगे. वही लेकसिटी उदयपुर मे इस रॉयल वेडिंग को लेकर फेन्स मे उत्सुकता का माहौल है. वही राजस्थानी अंदाज पधारो म्हारे देश, महमान नवाजी के लिए मशहूर उदयपुर अब इन लम्हो का गवाह बनने के लिये आतुर है.

ये भी पढ़ें- 

उदयपुर में शाही शादियों का इतिहास, राघव-परिणीति से पहले अंबानी, हिन्दुजा, पांड्या सहित इनकी हुई शादी

उदयपुर के जिस होटल में होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी, तस्वीरों में देखें उसकी खूबसूरती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close