विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर के लिए रवाना हुए राघव-परिणीति, एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए बिछाया गया Red Carpet

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ये शादी राजस्थान के उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस में होने जा रही है. शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगी.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर के लिए रवाना हुए राघव-परिणीति, एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए बिछाया गया Red Carpet

Rajasthan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सस्पेंडेड राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की रस्में 23 सितंबर से उदयपुर के लीला पैलेस (Leela Palace) में शुरू हो जाएंगी, जिसके लिए परिणीति और राघव अपनी पूरी फैमिली के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से राजस्थान के लिए रवाना हो गई है.

राघव-परिणीति की फ्लाइट करीब 9:30 बजे उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. दोनों के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर ही विशेष इंतजाम किए गए हैं. एयरपोर्ट पर तैयारियों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें Exit Gate पर रेड कार्पेट बिछाया हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ ही आस-पास राघव-परिणीति वेडिंग वाले होडिंग्स भी लगाए हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल परिणीति की पीआर टीम और राघव चड्ढा की सिक्योरिटी उदयपुर एयरपोर्ट पहुंच चुकी है.

Latest and Breaking News on NDTV

23 सितंबर से शुरू होने वाले शाही विवाहोत्सव के पहले दिन मेहंदी और हल्दी समारोह होगा. मेहंदी के लिए हरे और गुलाबी रंग की थीम रखी गई है. वहीं हल्दी की रस्म के लिए पीले फूलों से सजावट की जाएगी.साथ ही शादी के दिन सफेद फूलों की सजावट होगी, जिसके लिए बंगाल से 60 कारीगरों की टीम बुलाई गई है, जो शादी के फूलों की सजावट का सारा काम करेगी. शाही शादी में दुल्हे राजा की सवारी बकी बराय पिछोला झील से होटल लीला की ओर विशेष रूप से तैयार की गई बोट से जाएगी. जबकि शादी में आने वाले खास मेहमानों को होटल लीला तक एक किनारे से दूसरे किनारे ले जाने के लिए उदयपुर की शाही गणगौर बोट का इंतजाम किया गया है. 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को दोपहर में 7 फेरे लेने वाले हैं, जिसके बाद शाम को रिसेप्शन रखा गया है. शाही शादी की गेस्ट-लिस्ट में राजनेताओं में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्य सभा सदस्य कपिल सिब्बल, AAP सांसद संजय सिंह और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक मनु शामिल हैं. वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारों के शादी में शामिल होंगे. इनमें परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा प्रमुख हैं. राघव-परिणीति की शादी के बाद का एक इन्विटेशन कार्ड भी वायरल हो रहा है, जिसमें 30 सितंबर की दोपहर 1 ताज चंडीगढ़ में लंच की बात लिखी हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close