विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

राहुल गांधी को रावण दिखाने का मामला, जयपुर में जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज

बीजेपी ने एक्स सोशल मीडिया मंच पर राहुल गांधी को रावण दिखाया था. जिसका कांग्रेस विरोध कर रही है. अब इस मामले में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित मालवीय पर जयपुर में केस दर्ज कराया है.

Read Time: 2 min
राहुल गांधी को रावण दिखाने का मामला, जयपुर में जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज
जगत प्रकाश नड्डा (फाइल फोटो )
JAIPUR:

Rahul Gandhi Poster War: भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को रावण दिखाने पर विवाद बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को जयपुर में कांग्रेस नेता जसवंत गुर्जर ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और भाजपा के कम्युनिकेशन हेड अमित मालवीय के खिलाफ राहुल गांधी की छवि ख़राब करने के लिए मामला दर्ज करवाया है. 

राजस्थान कांग्रेस के महासचिव जसवंत गुर्जर ने बताया कि, राहुल गांधी को इस तरह दर्शाना भाजपा के सोच को दिखता है, उन्होंने जयपुर में मजिस्ट्रेट प्रथम में मामला दर्ज करवाया है, अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 9 अक्टूबर का समय दिया है.

मालूम हो कि , गुरुवार को भाजपा ने सोशल मीडिया मंच " एक्स" पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक पोस्टर जारी किया था. जिसमें कांग्रेस नेता को रावण दिखाया गया था. जिसके बाद इस तस्वीर पर काफी बवाल हो गया.

 पोस्ट जिसपर विवाद हो रहा है 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close