विज्ञापन
Story ProgressBack

Rainfall Alert In Rajasthan: राजस्थान में आज बारिश की चेतावनी, मेघगर्जन के साथ इन जिलों में हो सकती है वर्षा

Rajasthan Weather Alert: मौसम विभाग के पूर्वानुमानों के मुताबिक एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से आज यानी 3 अप्रैल को पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, चूरु, सीकर, झुंझुनू और अलवर जिले में गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है.

Read Time: 1 min
Rainfall Alert In Rajasthan: राजस्थान में आज बारिश की चेतावनी, मेघगर्जन के साथ इन जिलों में हो सकती है वर्षा
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Today: आज राजस्थान में कई इलाकों में बारिश और तूफान आने की संभावना है. मौसम विभाग के पूर्वानुमानों के मुताबिक एक कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से आज यानी 3 अप्रैल को पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, चूरु, सीकर, झुंझुनू और अलवर जिले में गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है.

5-6 अप्रैल को पश्चिमी विक्षोभ दिखेगा

मौसम विभाग के मुताबिकक आगामी 5-6 अप्रैल को राज्य के कुछ भागों में नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है. ऐसे में 5-6 अप्रैल को पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में बारिश की आशंका है, जबकि अन्य जिलों काक मौसम शुष्क बना रहेगा.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close