विज्ञापन

Rajasthan: जोधपुर में फैक्ट्री की दीवार गिरने से 3 मजदूरों की मौत, सोते समय हुआ हादसा

Rajasthan: जोधपुर के बोरानाडा थाना क्षेत्र में एक फैक्ट्री की दीवार के पास बने टिन शेड के नीचे मजदूर सो रहे थे. बारिश की वजह से दीवार गिर गई और मजदूर दब गए.   

Rajasthan: जोधपुर में फैक्ट्री की दीवार गिरने से 3 मजदूरों की मौत, सोते समय हुआ हादसा
जोधपुर में फैक्ट्री की दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई. प्रशासन ने रेस्क्यू कराकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

Rajasthan: जोधपुर में सोमवार (5 अगस्त) तड़के 3 बजे एक फैक्ट्री की दीवार गिर गई. दीवार के पीछे टिन शेड के नीच सो रहे मजदूर दब गए. घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. 3 मजदूरों की मौत हो गई और 9 घायल हो गए. सूचना पर एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह और बोरानाडा थाना अधिकारी शकील अहमद मौके पर पहुंच गए. डीसीपी वेस्ट राजेश यादव और जिला कलेक्टर गौरव गोयल भी मौके पर पहुंचकर घायलों को रेस्क्यू कराया.

तेज बारिश की वजह से गिरी दीवार 

मंजू देवी, नंदू और सुनीता की मौत की मौत हुई है. मंजू देवी और नंदू प्रतापगढ़ के रहने वाले थे.बसुनीता कोटा की रहने वाली थीं. बोरानाडा थाना के एसएचओ शकील अहमद ने बताया कि तेज बारिश की वजह न्यू महालक्ष्मी फैक्ट्री की दीवार गिर गई. फैक्ट्री की दीवार के पीछे मजदूरों के टिन शेड बने थे. फैक्ट्री की दीवार मजदूरों के टीन शेड पर जाकर गिर गई, जिससे मजदूर दब गए.

घायलों का जोधपुर एम्स में चल रहा इलाज 

घायलों में पांचूराम, संजय, मांगी, पवन, शांति, दिनेश और हरिराम शामिल हैं. डीसीपी राजेश यादव ने तीन मजदूरों के मरने की पुष्टि की है. दो मजदूर एम्स में और एक मजदूर ने एमडीएम अस्पताल में दम तोड़ा. बाकी घायलों का एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सरकार इस काम के लिए देगी 1.40 करोड़ का अनुदान, 4 अक्तूबर तक कर सकते हैं आवेदन
Rajasthan: जोधपुर में फैक्ट्री की दीवार गिरने से 3 मजदूरों की मौत, सोते समय हुआ हादसा
Rajasthan CM Bhajanlal Sharma reached Jaipur party member given warm welcome in unique way at jaipur airport
Next Article
Rajasthan: जयपुर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, एयरपोर्ट पर अनोखे अंदाज में हुआ जोरदार स्वागत
Close